Chhattisgarh

Single Click में 561 करोड़ ट्रांसफर करेंगे CM बघेल; ‘लोकवाणी’ में इस योजना पर चर्चा भी करेंगे

छत्तीसगढ़ स्थित आकाशवाणी के सभी केंद्रों, FM रेडियो और क्षेत्रीय समाचार चैनलों पर सुबह 10.30 से 11 बजे के दौरान CM का रेडियो प्रोग्राम ‘लोकवाणी’ प्रसारित होगा.

रायपुर/रजनी ठाकुरः छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पिछले कई दिनों से राज्य के जिलों को विकास कार्यों की सौगात दे रहे हैं. पिछले दिनों राजनांदगांव, धमतरी के बाद आज रायपुर जिला प्रशासन को विकास कार्यों को लिए 561 करोड़ रुपए की सहायता दी जाएगी. 

391 विकास कार्य होंगे पूरे
CM बघेल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कई स्थानों का लोकार्पण और विकास कार्यों का भूमिपूजन करेंगे. कार्यक्रम दोपहर 12 बजे पंडित दीनदयाल ऑडिटोरियम में होगा, जहां सीएम सिंगल क्लिकर में 391 विकास कार्यों के लिए 561 करोड़ रुपए की राशि ट्रांसफर करेंगे. इसी दौरान सीएम जनप्रतिनिधियों और हितग्राहियों से भी रूबरू होंगे. 

सीएम का रेडियो प्रसारण भी आज ही
मुख्यमंत्री का मासिक रेडियो प्रोग्राम ‘लोकवाणी’ का प्रसारण भी आज ही 10.30 से 11 बजे के दौरान होगा. इसका प्रसारण छत्तीसगढ़ स्थित आकाशवाणी के सभी केंद्रों, FM रेडियो और क्षेत्रीय समाचार चैनलों पर सुबह 10.30 से 11 बजे के दौरान होगा. जानकारी मिली है कि इस दौरान राजीव गांधी किसान न्याय योजना (Rajeev Gandhi Kisan Nyaya Yojana) के विस्तार पर प्रदेशवासियों से बातचीत की जाएगी. 

पेंड्रा को देंगे 120 करोड़ की सौगात
रायपुर को विकास कार्यों के लिए राशि देने के बाद दोपहर एक बजे CM पेंड्रा जिले को भी 120 करोड़ रुपए की सौगात देंगे. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिमनास्टिक हॉल गुरुकुल के पेंड्रारोड पर कार्यक्रम आयोजित होगा. इस राशि से 361 विकास कार्य संपन्न किए जाएंगे. ऑनलाइन माध्यम से ही CM जिले के विभिन्न कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन भी करेंगे. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top