GADGETS

Summer Sale: काफी सस्ते में मिल रहे हैं 1.5 टन के ब्रैंडेड Split AC; कूलर, फ्रिज पर भी भारी छूट

अमेज़न समर सेल में ग्राहकों को समर एप्लायंसेज पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है, जिसमें AC, फ्रिज, कूलर और दूसरे एप्लायंसेज शामिल हैं…जानें बेस्ट डील्स के बारे में.

देश में गर्मी अपने चरम सीमा पर है, अब इस मौसम में ऑनलाइन प्लेटफार्म अमेज़न अपने ग्राहकों के लिए समर एप्लायंसेज पर बेस्ट डील लेकर आया है. इस डील में आपको समर एप्लायंसेज पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है, जिसमें AC, फ्रिज, कूलर और दूसरे एप्लायंसेज शामिल हैं. अगर आप भी गर्मी से परेशान हैं तो हो सकता है इनमें से कोई एप्लायंसेज गर्मी में आपके काम आ सकता है. आपको बताते हैं कि इस सेल में कौन-कौन से समर एप्लायंसेज पर छूट दी जा रही है.

Samsung 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC: सैमसंग का ये AC 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है, जो 111 से 150 स्क्वायर फुट तक के कमरे को ठंडा करने में सक्षम है. बेहतर कूलिंग के लिए इस AC में कॉपर कंडेंसर का इस्तेमाल किया गया है. अमेज़न पर इस AC को 16,000 रुपये की छूट के बाद 32,990 रुपये में खरीदा जा सकता है

.Voltas 1.4 Ton 5 Star Fixed Speed Window AC
वोल्टास का ये AC 5 स्टार की रेटिंग के साथ आता है, जो बिजली की बचत करता है. इस AC में टाइमर फंक्शन भी दिया गया है. इंस्टेंट कूलिंग वाले इस AC को ग्राहक अमेज़न से 8,500 रुपये के डिस्काउंट के बाद 25,490 रुपये में खरीद सकते हैं.

Whirlpool 215 single door रेफ्रीजिरेटर
वर्लपूल का ये रेफ्रीजिरेटर 215 लीटर की क्षमता के साथ आता है, जिसमे कंपनी दावा करती है कि रेफ्रीजिरेटर साल भर में 107 किलोवाट घंटे की बिजली की बचत करता है. रेफ्रीजिरेटर में कांच के shelves दिए गए हैं और इसमें 14 लीटर का फ्रीजर दिया गया है. ग्राहक इस रेफ्रीजिरेटर को 4,310 रुपये की छूट के साथ 18,740 रुपये में अमेज़न से खरीद सकते हैं.

Crompton desert air कूलर
कंपनी का ये कूलर 75 लीटर की कैपेसिटी के साथ आता है, जिसमें 4200m3/hr एयर डिलीवरी का दावा किया गया है. बेहतर कूलिंग के लिए इसमें आइस क्यूब रखने के लिए एक अलग आइस चैंबर भी दिया गया है. 7,015 रुपये की छूट के साथ अमेज़न पर इस कूलर की कीमत 10,185 रुपये है.

Havells Cresent personal फैन
369 रुपये के डिस्काउंट के बाद हैवेल्स का ये पर्सनल फैन अमेज़न पर 2,301 रुपये में बिक रहा है. कंपनी इस फैन में 55m³/min एयर डिलीवरी का दावा करती है. ग्राहकों को डिवाइस के साथ तीन स्पीड मोड्स और 2 घंटे का टाइमर मिलता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top