GADGETS

बंपर ऑफर! बेहद सस्ते मिल रहे हैं ऐपल के पॉपुलर iPhones, मिलेगा दमदार लुक और फीचर्स

अगर आप ऐपल के आईफोन को खरीदने के लिए किसी सेल या ऑफर का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके लिए ये सेल काफी अच्छा मौका है, क्योंकि यहां से iphones को सस्ते में घर लाया जा सकता है….

फ्लिपकार्ट (Flipkart) की बिग सेविंग डेज़ सेल (Big Saving Days sale) का आज (15 जून) तीसरा दिन है. सेल में सैमसंग, रियलमी, ऐपल जैसे ब्रैंड के फोन को काफी कम कीमत में घर लाया जा सकता है. वहीं अगर आप ऐपल (Apple) के आईफोन (iphone) को खरीदने के लिए किसी सेल या ऑफर का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके लिए ये सेल काफी अच्छा मौका साबित हो सकता है. सेल से iPhone 11 और iPhone SE स्मार्टफोन्स को बेहतरीन डील पर घर लाया जा सकता है.

फोन पर छूट के अलावा फ्लिपकार्ट पर SBI क्रेडिट कार्ड होल्डर को 10% का अलग से डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते हैं इन आईफोन के ऑफर्स और इनके स्पेसिफिकेशंस की डिटेल.

iPhone 11 पर ऑफर: फ्लिपकार्ट पर iPhone 11 स्मार्टफोन के 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 49,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है, जबकि 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 56,999 रुपये और 256GB स्टोरेज मॉडल 66,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा अगर ग्राहक के पास SBI क्रेडिट कार्ड है, तो आपको 10% का इस्टेंट डिस्काउंट का फायदा भी दिया जाएगा.

फीचर्स की बात करें तो इस आईफोन 11 में 6.1 इंच का  डिस्प्ले दिया गया है. कैमरे के तौर पर इस फोन में 12 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए आईफोन में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

iPhone SE पर भी ऑफर
फ्लिपकार्ट big saving days सेल मे ऐपल iPhone SE को भी काफी अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है. सेल में इस आईफोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 31,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. वहीं 128 जीबी वेरिएंट को 34,999 रुपये और 256 जीबी वेरिएंट को 46,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. इतना ही नहीं अगर ग्राहक के पास SBI क्रेडिट कार्ड है तो आपको पर 10% का इस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा.

फीचर्स की बात करें तो आईफोन SE में 4.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. कैमरे के तौर पर इस आईफोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है, वहीं सेल्फी के लिए इसमें 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top