JOB ALERTS

Good News: 1 लाख युवाओं को मिलेगा रोजगार, जानें योगी सरकार का प्लान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिन विभागों में भर्ती प्रक्रिया कोरोना के कारण रुकी हुई थी. वहां युद्ध स्तर पर कार्य शुरू कर चयनित युवाओं की नियुक्ति देने के निर्देश दिए गए हैं. 

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. प्रदेश के युवाओं को योगी सरकार बड़ी सौगात देने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सरकार दिसंबर तक एक लाख सरकारी पदों पर भर्ती प्रक्रिया पूरी करने की तैयारी में है. कोरोना की दूसरी लहर थमने के साथ ही योगी सरकार ने मिशन रोजगार को रफ्तार दे दी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिन विभागों में भर्ती प्रक्रिया कोरोना के कारण रुकी हुई थी. वहां युद्ध स्तर पर कार्य शुरू कर चयनित युवाओं की नियुक्ति देने के निर्देश दिए गए हैं. अधिकारियों के एनालिसिस के बाद जल्द ही चयन के लिए आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी. 

आपको बता दें कि पिछले चार साल में अलग-अलग विभागों में योगी सरकार लगभग चार लाख सरकारी नौकरियां दे चुकी है. अब सरकार का लक्ष्‍य दिसंबर तक प्रदेश में एक लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का है. इसके लिए सभी विभागों को प्रक्रिया तेज करने के निर्देश दे दिए गए हैं. 

जानकारी के मुताबिक विभाग की तरफ से शिक्षा, पुलिस, स्‍वास्‍थ्‍य, ऊर्जा और आबाकारी विभाग में आने वाले दिनों में सबसे ज्‍यादा नौकरियां दी जाएंगी. योगी सरकार का अपने कार्यकाल के अंत तक 5 लाख रुपए देने का लक्ष्य है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top