VIRAL

Viral Video: हाथी के बच्चे ने हैंडपंप चलाकर पीया पानी, 35 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा 30 सेकंड का वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक हाथी के बच्चे का वीडियो खूब वायरल (Elephant Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में हाथी का बच्चा खुद हैंड पंप चलाकर पानी पीते हुए नजर आ रहा है (Baby Elephant Drinking Water Viral Video).

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी के वीडियो (Elephant Video) काफी पसंद किए जाते हैं. विशाल हाथी की हरकतें किसी का भी दिल जीत लेने के लिए काफी होती हैं. हाथी के बच्चे (Elephant Calf) काफी क्यूट लगते हैं और लोगों के लिए खुशियों के सोर्स से कुछ कम नहीं होते हैं. ट्विटर (Twitter) पर एक ऐसे ही बेहद क्यूट हाथी का वीडियो वायरल (Elephant Viral Video) हो रहा है.

पानी पीने के लिए की मेहनत

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक हाथी के बच्चे का वीडियो खूब वायरल (Elephant Calf Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो पश्चिम बंगाल (West Bengal) के अलीपुरद्वार (Alipurduar) के एक स्कूल का है. इस वीडियो में हाथी का बच्चा (Elephant Video) अपनी प्यास बुझाने के लिए खुद ही हैंड पंप चलाकर पानी पीने की कोशिश में जुटा हुआ है. वह अपनी सूंड से हैंड पंप चलाता है और फिर उसी की मदद से फटाफट पानी पी भी लेता है (Baby Elephant Drinking Water Viral Video).

हाथी के बच्चे ने 30 सेकंड में जीता दिल

भारतीय वन विभाग (Indian Forest Service) में ऑफिसर परवीन कासवान (Parveen Kaswan) ने यह वीडियो सोशल मीडया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 37 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को हाथी की यह हरकत और प्यारा वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. हर कोई हाथी की अक्लमंदी की तारीफ कर रहा है.

लोगों ने कैमरा पर्सन को दी सलाह

सोशल मीडिया पर हर तरह के यूजर्स पाए जाते हैं. जहां कुछ लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और वे हाथी की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग कैमरा पर्सन को अपनी नेक सलाह भी दे रहे हैं. उनका कहना है कि कैमरा पर्सन को वीडियो शूट करने के बजाय हाथी के लिए पानी का इंतजाम करना चाहिए था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top