MUST KNOW

एयरटेल का जबर्दस्त प्लान लॉन्च, एक दिन में यूज कर सकते हैं 50GB डेटा

airtel-1594312872-1597687719

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल के बीच कड़ी टक्कर चल रही है। दोनों कंपनियां बेस्ट बेनिफिट वाले प्लान ऑफर करके अपने सब्क्राइबर बेस को बढ़ाना चाहती है। इसी कड़ी में रिलायंस जियो ने हाल में 447 रुपये के नो-डेटा लिमिट प्लान को लॉन्च किया था। इस प्लान में यूजर्स को बिना डेली लिमिट डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसी के जवाब में अब एयरटेल ने 456 रुपये का एक नो- डेली डेटा लिमिट प्लान लॉन्च किया है। आइए डीटेल में जानते हैं इन दोनों प्लान में कौन है बेस्ट।

एयरटेल का 456 रुपये वाला प्लान
एयरटेल ने इस प्लान को उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया है, जो बिना डेली लिमिट इंटरनेट डेटा को यूज करना चाहते हैं। 60 जिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में कंपनी 50जीबी डेटा ऑफर कर रही है। नो-डेली डेटा लिमिट प्लान होने के कारण यूजर अगर चाहें तो ये 50जीबी डेटा एक बार में खर्च कर सकते हैं। 

प्लान में कंपनी देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर कर रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में एक महीने के लिए ऐमजॉन प्राइम वीडियो मोबाइल का फ्री ट्रायल मिलता है। इसके अलावा प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम का भी फ्री ऐक्सेस ऑफर कर रही है।

रिलायंस जियो का 447 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो के 447 वाले प्लान में आपको 60 दिन की वैलिडिटी के साथ 50जीबी डेटा ऑफर क्या जा रहा है। एयरटेल की तरह जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 फ्री एसएमएस मिलते है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।  

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top