JOB ALERTS

UP Police Recruitment 2021: यूपी पुलिस में इन पदों पर होगी बंपर भर्तियां, जानें डिटेल

UP Police Recruitment 2021: यूपी पुलिस में जल्द ही 2937 पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी. इन पदों पर भर्तियों के लिए शासन से मंजूरी मिल गई है.

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड जल्द ही 2937 पदों पर भर्तियां करने जा रहा है. इनमें पुलिस रेडियो शाखा के 2244 और कंप्यूटर ऑपरेटर के 693 पद शामिल हैं. इन पदों के लिए जल्द ही ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू  होगी.

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डीजी भर्ती बोर्ड आरके ने बताया कि पिछले दिनों शासन ने रेडियो शाखा में प्रधान परिचालक, प्रधान परिचालक यांत्रिक, सहायक परिचालक व कर्मशाला कर्मचारी के 2244 पदों पर भर्ती के लिए अपनी मंजूरी दी थी. जिसके बाद इन पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू की गई है. भर्ती परीक्षा संचालित कराने के लिए एजेंसी का भी चयन कर लिया गया है. जल्द ही कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती परीक्षा के लिए टेंडर की प्रक्रिया भी पूरी कर ली जाएगी.

दिसंबर से पहले परीक्षा कराने की तैयारी
बोर्ड इस साल दिसंबर से पहले इन पदों के लिए भर्ती परीक्षा आयोजित करने की तैयारी कर रहा है. इन पदों के लिए जल्द ही आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू की जाएगी. वहीं आवेदन की अंतिम तिथि समाप्त होने के बाद अभ्यर्थी एसआई भर्ती के लिए फिर  से आवेदन की प्रक्रिया शुरू करने की मांग कर रहे हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 15 जून 2021 थी.

इन पदों पर 15 जुलाई तक कर सकते हैं आवेदन
बोर्ड की ओर से 1329 पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही  है. इन पदों के लिए अभ्यर्थी 15 जुलाई 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. इनमें यूपी पुलिस सब इंस्पेक्टर, गोपनीय के 317 पद,  पुलिस सहायक उपनिरीक्षक के 644 पद और यूपी पुलिस असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर, लेखा के 358 पद शामिल हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top