PHOTOS

योग के जरिए इन एक्ट्रेसेज ने मेनटेन किया है गजब का फिगर, अदाएं देखकर छूटेंगे पसीने

सिनेमा और टीवी जगत में सितारों के लिए फिट रहना जरूरत भी है और मजबूरी भी. ऐसे में कलाकार अपनी सहूलियत के मुताबिक हर वो तरीका आजमाने की कोशिश करते हैं जिससे वो खुद को फिट रख सकें और हर तरह के किरदार के लिए खुद को तैयार कर सकें. तमाम एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो फिट रहने के लिए योग का सहारा लेती हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

1/7 मलाइका अरोड़ा

malaika arora

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फिजीक के करोड़ों दीवाने हैं. एक्ट्रेस उम्र के इस पड़ाव पर भी खुद को सुपर फिट रखती हैं. वह न सिर्फ जिम जाती हैं बल्कि कई तरह के योग भी करती हैं.

2/7 करीना कपूर खान

kareena kapoor khan

फिट रहने के लिए बेबो भी योग का सहारा लेती हैं. कई बार योग करते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान भी वह इसी तरह से खुद को फिट रखती रही हैं.

3/7 कविता कौशिक

kavita kaushik

बिग बॉस फेम टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) को भी फिट रहने के लिए योग करना बहुत पसंद है. समंदर किनारे से लेकर पहाड़ों की खूबसूरत लोकेशन्स तक पर कविता ने योग किया है और उसकी तस्वीरें शेयर की हैं.

4/7 लारा दत्ता

lara dutta

भले ही लारा दत्ता (Lara Dutta) सिल्वर स्क्रीन पर वो शोहरत नहीं कमा सकीं जिसकी वह हकदार थीं लेकिन जहां तक बात फिटनेस की है तो लारा को भी योग करना ही बेस्ट ऑप्शन लगता है.

5/7 बिपाशा बसु

bipasha basu

इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में बिपाशा बसु का भी नाम आता है. एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए योग का ही इस्तेमाल करती हैं. वह नियमित रूप से योग करती हैं.

6/7 शिल्पा शेट्टी

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) न सिर्फ खुद फिट रहने के लिए नियमित रूप से योग करती हैं बल्कि वह अपने फॉओअर्स को भी ऐसा करने के लिए लगातार प्रेरित करती रहती हैं. उनके इंस्टा अकाउंट पर ऐसे ढेरों वीडियो वह अब तक अपलोड कर चुकी हैं.

7/7 नरगिस फाखरी

nargis fakhri

नरगिस काफी ग्लैमरस और लैविश लाइफस्टाइल में जीना पसंद करती हैं लेकिन जब बात फिट रहने की आती है तो नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) के लिए भी योग ही पहला विकल्प है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top