PHOTOS

बाथरोब पहनकर पेड़ पर चढ़ीं Katrina Kaif की बहन Isabelle, लोग बोले- लेडी मोगली!

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) भी बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं. ठीक अपनी बेहन की तरह ही इसाबेल भी बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. कई लोग तो उन्हें कैटरीना की कॉपी कहते हैं. कटरीना कैफ की बहन इसाबेल ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिस पर कई यूजर्स ने कई फनी कमेंट्स किए हैं. आप भी देखें ये ग्लैमरस तस्वीरें…  

1/5 सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

Katrina Kaif Sister Isabelle Kaif recent photos

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से ही उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई है. 

2/5 पेड पर चढ़ीं इसाबेल

Katrina Kaif Sister Isabelle Kaif in bathrobe climbs tree

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो पेड़ पर चढ़ी नजर आ रही हैं. इसाबेल बाथरोब पहन कर ही पेड़ पर चढ़ गई हैं. 

3/5 इसाबेल का नो मेकअप लुक

Isabelle Kaif no makeup look photo

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘प्राकृतिक वास’ यानी नेचुरल हैबीटैट. इसाबेल इन तस्वीरों में नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. 

4/5 फैंस बोले- लेडी मोगली

Isabelle Kaif as lady mogli

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) की इन तस्वीरों पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने जहां उन्हें मोगली कहा तो वहीं एक ने उनकी बोल्डनेस देख उन्हें अलगी शीला बता दिया है. बता दें, कटरीना का ‘शीला की जवानी’ गाना खूब हिट रहा था. 

5/5 इस फिल्म से किया था डेब्यू

Katrina Kaif Sister Isabelle Kaif debut film time to dance

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) ने आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ एक डांस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म का नाम ‘टाइम टू डांस’ था. फिल्म में वो एक डांसर बनी नजर आई थीं. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top