JOB ALERTS

IFFCO Apprentice 2021: पॉलिटेक्निक करने वालों को इफको मिल रही है नौकरी, जानिए कितनी है सैलरी

IFFCO Apprentice 2021: जो युवा पॉलिटेक्निक जैसा कोई भी इंजनीरिंग डिप्लोमा किया है, वो तय समय में आवेदन कर सकते हैं. 

नई दिल्ली: IFFCO Apprentice 2021: भारत में सहकारी समितियों का बड़ा क्रेज है. इनमें से एक है इंडियन फारमर्स फर्टिलाइजर कोऑपरेटिव लिमिटेड (IFFCO), जो पूर्ण रूप से भारतीय सहकारी संघ के स्वामित्व  वाली कंपनी है. अब इस कंपनी में काम करने का शानदार मौका आया है. दरअसल, इफको के बरेली यूनिट में अप्रेंटिसशिप के लिए वैकेंसी मांगी गई है. ऐसे जो युवा पॉलिटेक्निक जैसा कोई भी इंजनीरिंग डिप्लोमा किया है, वो तय समय में आवेदन कर सकते हैं. 

किन पदों पर भर्ती हो रही है
भर्ती की बात करें, तो इंजीनियरिंग के क्षेत्र के लिए आवेदन मांगे गए है. जारी नोटिफिकेशन (सं. AP/50/0023/2021) के मुताबिक, मेकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, सिविल, केमिकल, सेक्रेटेरियल प्रैक्टिस और अन्य ट्रेड में कुल 28 पद खाली हैं. 

कौन कर सकता है आवेदन 
आवेदन करने वाले उम्मीदवार कम से कम किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित ट्रेड में इंजीनिरिंग/टेक्नोलॉजी डिप्लोमा पास होने चाहिए. साथ में शर्त है कि नंबर्स 60 फीसदी से कम नहीं होने चाहिए. 

कैसे करें आवेदन
आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट iffco.in पर विजिट करना होगा. यहां ऑनलाइन आवेदन के लिए लिंक मिल जाएगा.  आवेदन करने वाले उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि 31 जुलाई को प्रक्रिया समाप्त हो जाएगी. 

कैसे होगा चयन 
चयन की प्रक्रिया काफी आसान है. सीधे इंटरव्यू के आधार भर्ती होगी. इसके अलावा पूरे अप्रेंटिसशिप के दौरान बतौर स्टाइपेंड, 9,200 रुपये हर महीने मिलेंगे. इसके अलावा कैंटीन सब्सिडी भी दी जाएगी. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top