TECH

खत्म हो गया है इंटरनेट डाटा तो डोंट वरी! आसानी से करें किसी का भी वाई-फाई हैक, बेहद काम की हैं ये ऐप्स

वेदांत कुमार, नई दिल्ली जब से कोरोना शुरू हुआ है तभी से ज्यातर लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। ऐसे में एक अच्छा इन्टरनेट कनेक्शन बहुत जरूरी होता है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आपने जो इन्टरनेट कनेक्शन लगवाया है उसका तार टूट जाता है या एकदम से बेकार सिग्नल मिलने लगते हैं। स्पीड एकदम से बहुत कम हो जाती है। इन्हीं कारणों की वजह से आप अपना काम टाइम पर खत्म नहीं कर पाते हैं। इसके चलते आपका बॉस आपको बहुत डांट देता है।

अगर आप भी इन समस्याओं से परेशान हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ट्रिक्स लाए हैं जिनका इस्तेमाल कर आप अपने पड़ोसियों का वाई-फाई हैक कर अपना काम आसानी से और टाइम पर कर पाएंगे। लेकिन इस ट्रिक के इस्तेमाल तभी करें जब कोई इमरजेंसी हो। अगर इमरजेंसी न हो तो इसका इस्तेमाल न करें। तो आइए जानते हैं कि कैसे हैक किया जाए वाई-फाई। यहां हम आपको दो ऐप्स के बारे में बता रहे हैं जो आपको किसी का भी वाई-फाई इस्तेमाल करने का तरीका बताएगा।

Read More:-Twitter India MD Manish Maheshwari booked by UP police over wrong map of India

1. WiFi Router Default Password Finder:

यह एक ऐसी ऐप है जो ऑफलाइन मोड में काम करती है। इस ऐप की मदद से कोई भी किसी के वाई-फाई का डिफाल्ट पासवर्ड पता कर सकता है। फिर वाई-फाई से कनेक्ट कर आसानी से उसे हैक कर सकते हैं। यह ऐप आपको यूजरनेम, पासवर्ड, एक्सेस और राउटर के बारे में अन्य महत्वपूर्ण जानकारी देता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आप इन सभी सूचनाओं को ऑफलाइन भी एक्सेस कर सकते हैं।

2. Free Internet Wifi Connect:

यह ऐप चलते-फिरते फ्री वाईफाई प्रदान करता है। यह सुनिश्चित करता है कि आप हमेशा इंटरनेट से जुड़े रहें। यहां 10 मिलियन से ज्यादा लोगों के साथ एक फ्री वाईफाई कम्यूनिटी बनाई गई है जो अपना इंटरनेट शेयर करते हैं। यहां से कई ओपन हॉटस्पॉट्स को भी एक्सेस किया जा सकता है। देखा जाए तो यह हैकिंग की तो नहीं लेकिन फ्री वाई-फाई का फायदा उठाने वाली ऐप जरूर है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top