MUST KNOW

Paytm अपने ग्राहकों, मर्चेंट के लिए लाने जा रहा है 50 करोड़ रुपये के Cashback Offers; जानें किसे मिलेगा यह फायदा

डिजिटल पेमेंट से जुड़ी कंपनी Paytm अपने कंज्यूमर्स और मर्चेंट्स के लिए 50 करोड़ रुपये के Cashback Offers लाने जा रही है। कंपनी Digital India अभियान के छह साल पूरे होने पर ये ऑफर्स लाने जा रही है।

नई दिल्ली, पीटीआइ। डिजिटल पेमेंट से जुड़ी कंपनी Paytm अपने कंज्यूमर्स और मर्चेंट्स के लिए 50 करोड़ रुपये के Cashback Offers लाने जा रही है। कंपनी Digital India अभियान के छह साल पूरे होने पर ये ऑफर्स लाने जा रही है। कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। इस ऑफर के तहत कंपनी ने Paytm App के जरिए होने वाले हर ट्रांजैक्शन के लिए मर्चेंट्स और कंज्यूमर्स को कैशबैक देने की घोषणा की है। कंपनी देश के करीब 200 जिलों में यह अभियान चलाएगी। इस ऑफर के तहत कंपनी कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में विशेष अभियान चलाएगी।

डिजिटल पेमेंट से जुड़ी कंपनी ने कहा कि देशभर के मर्चेंट्स ने डिजिटल पेमेंट के विभिन्न Methods को स्वीकार कर काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है।

Read More ; Paytm ने शुरू की नई सुविधा, अब आसानी से बुक करवा सकेंगे Vaccine के लिए स्लॉट

Paytm की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, ”कंपनी इस साल इस प्रोग्राम के लिए 50 करोड़ रुपये का कमिटमेंट कर रही है। इससे दो करोड़ मर्चेंट्स को मदद मिलेगी, जो हर दिन Paytm का इस्तेमाल करते हैं।”

दिवाली से पहले पेटीएम के जरिए सबसे ज्यादा ट्रांजैक्शन करने वाले मर्चेंट्स को टॉप मर्चेंट होने का सर्टिफिकेट मिलेगा। साथ ही उन्हें मुफ्त साउंड बॉक्स, IoT डिवाइस एवं इस तरह के अन्य रिवार्ड्स मिलेंगे।

कंपनी के स्टेटमेंट में कहा गया है कि Paytm App के जरिए स्टोर पर Paytm QR Code स्कैन करने वाले हर कस्टमर को हर ट्रांजैक्शन पर कैशबैक मिलेगा।

Paytm के फाउंडर और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने कहा, ”Paytm का गारंटीड कैशबैक ऑफर टॉप मर्चेंट्स को Recognise करने के लिए है। ये मर्चेंट भारत के ग्रोथ में अहम भूमिका निभा रहे हैं और Digital India को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top