GADGETS

Amazon पर सिर्फ 4 हजार रुपये में खरीद सकते हैं 15 हजार का Samsung Galaxy M32, जानें जबरदस्त फीचर्स

नई दिल्ली. हर महीने नए-नए स्मार्टफोन्स आते हैं, लेकिन खरीदने से इसलिए रुक जाते हैं, ताकी बजट का गड़बड़ा जाए. लेकिन आप सैमसंग गैलेक्सी एम32 (Samsung Galaxy M32) अपने बजट में आसानी से खरीद सकते हैं. अमेजन पर जबरदस्त डिस्काउंट (Amazon Offer) के साथ यह फोन बेहद सस्ते दामों में मिल रहा है. अमेजन पर इस फोन का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. लेकिन इस फोन को आप ऑफर में सिर्फ 4 हजार रुपये की कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं, आइए बताते हैं कैसे…

3,899 में खरीदा जा सकता है Samsung Galaxy M32

अगर आप इसको आईसीआईसीआई क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पैमेंट करके खरीदेंगे, तो आपको 1,250 रुपये का ऑफ मिलेगा. अगर आप प्राइम मेंबर हैं, तो आपको 10 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे. खास बात यह है कि आप अपने फोन को एक्सचेंज भी करा सकते हैं. 11,100 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब रहते हैं, तो आपको यह फोन सिर्फ 3,899 में पड़ेगा. 

Read More:-Flipkart Sale में 13 हजार का Poco M3 मिल रहा है सिर्फ 10 हजार में, दमदार बैटरी के साथ है शानदार कैमरा

EMI पर भी खरीदा जा सकता है

इस मोबाइल को आप आईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. अगर आप एचडीएफसी का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो स्टैंडर्ड प्लान में आप यह फोन 943 प्रतिमाह देकर खरीद सकते हैं. आपको 943 रुपये 18 महीने तक चुकाने होंगे. अगर आपके पास आईसीआईसीआई का डेबिट कार्ड है तो स्टैंडर्ड प्लान में आप यह फोन 1,361 रुपये प्रतिमाह देकर खरीद सकते हैं. आपको 12 महीने तक 1,361 रुपये चुकाने होंगे.

क्या हैं Samsung Galaxy M32 के फीचर्स?

सैमसंग गैलेक्सी एम32 में 6.32 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही क्वाड रियर कैमरा दिया हुआ है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का और बाकी 2 कैमरे 2-2 मेगापिक्सल्स के हैं. फोन में 6 हजार एमएएच की बैटरी है. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top