Crime

बिहार में अपराधी बेलगाम! औरंगाबाद में गार्ड को गोली मारकर 42 लाख लूटे

Aurangabad: बिहार के औरंगाबाद में बेखौफ अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने पेट्रोल पंप (Petrol Pump) कर्मी को गोली मारकर 42 लाख रूपये लुट लिये. घटना बारूण थाना क्षेत्र (Incident Barun Police Station Area) के सिरिस के पास की है. दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब पेट्रोल पंप कर्मी रेडियंट फाइनान्स नाम की एक निजी कंपनी के बोलेरो से पैसे लेकर उसे जमा कराने डेहरी जा रहे थे.

एनएच दो पर पेट्रोल पंप से थोड़ी ही दूर आगे बढ़े थे कि अपराधियों ने हथियार के बल पर उनके वाहन को रूकवाया और फिर पैसे लुटने की कोशिश की. इस दौरान कंपनी कर्मी रामनिवास सिंह ने विरोध जताया तो अपराधियों ने उनपर फायरिंग कर दी और रूपयों से भरे बैग लुटकर फरार हो गए. पेट्रोल पंप कर्मियों ने घायल कर्मी को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां आवश्यक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुये बेहतर इलाज के लिये उसे एनएमसीएच, जमुहार रेफर कर दिया है.

इधर, लूट की इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी सुधीर कुमार पोरिका घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद पुलिस अधिकारियों को जिले की सभी सीमाओं को सील करते हुये अपराधियों की धरपकड़ के सख्त निर्देश दिये गए हैं. इस बीच वाहन जांच के दौरान जम्होर थाना क्षेत्र के मोर डिहरी के पास तेजी से भाग रहे बाइक सवार दो युवकों को जब पुलिस ने रोका तो दोनों युवकों ने बाइक को खड़ा कर दिया और साथ रहे बैग सहिंत भागने लगे.

पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें खदेड़ा तो अपराधियों ने बैग को खेत में छोड़ दिया और फरार हो गये. एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बैग की जब जांच की गयी तब लुट के 32 लाख रूपये बरामद हुए. उन्होंने कहा कि अपराधियों की धरपकड़ की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही कहा कि सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की बात कही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top