MUST KNOW

सिर्फ 2 रुपये में 4 महीने उठाएं Amazon की इस सर्विस का फायदा, हाथ से ना छूट जाए धमाकेदार डील, देखें ऑफर की पूरी डीटेल

Amazon Audible Subscription:

अमेजन ग्राहकों के लिए एक बढ़िया ऑफर (Amazon Offer) लेकर आई है जिसके तहत सिर्फ 2 रुपये में अमेजन की ऑडिबल सर्विस का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। बता दें कि इस ऑफर की घोषणा Amazon Prime Day 2021 डील्स केरूप में की गई है। इस शानदार अमेजन ऑफर को 26 जुलाई को Prime Day Sale 2021 शुरू होने से पहले पेश कर दिया गया है। आइए आपको विस्तार से इस बात की जानकारी देते हैं कि कौन उठा सकता है इस ऑफर का फायदा और चार महीनों की वैलिडिटी कब से कब तक है।

Amazon Audible Subscription ऑफर की वैलिडिटी

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह ऑफर 2 रुपये में चार महीनों की अमेजन ऑडिबल की वैलिडिटी दे रहा है जो 12 जुलाई से 10 अगस्त तक है। बता दें कि प्राइस और लेंथ की परवाह किए बिना Audible सब्सक्राइबर्स हर महीने में एक ऑडियोबुक टाइटल फ्री में पाने के हकदार हैं।

Read More:-Amazon के साथ सिर्फ 4 घंटे काम करके हर महीने कमाएं 60 हजार रुपये, जानें कैसे?

क्या है Amazon Audible?

Amazon की वेबसाइट पर इस ऑफर की घोषणा की गई है। जिन लोगों को नहीं पता है कि अमेजन ऑडिबल आखिर है क्या है उन लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ऑडिबल ऐप के जरिए यूजर ऑडियोबुक और पॉडकास्ट को सुन सकते हैं।

Audiobooks की कीमत अलग-अलग होती है और सब्सक्रिप्शन के साथ यूजर को हर महीने एक ऑडियोबुक को फ्री में सुनने को मिलेगी। इस सर्विस को सब्सक्राइबर करने वाले यूजर के अकाउंट में Amazon हर महीने एक यूनिट को क्रेडिट करेगी जिससे यूजर किसी भी बुक को फ्री में खरीद पाएंगे।

ध्यान देने वाली बात यह है कि नए Amazon Prime मेंबर्स को वैसे भी 90 दिनों के लिए Audible Subscription फ्री मिलता है तो ऐसे में अगर आप यह ऑफर लेते हैं तो आपको एक महीना ही मतलब एक्सट्रा मिलेगा। वहीं, पुराने मेंबर्स के लिए यह ऑफर फायदे का सौदा साबित होगा क्योंकि आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Amazon Audible Subscription की प्रतिमाह कीमत 199 रुपये है।

ऐसे उठाएं फायदा

अगर आप नए अमेजन प्राइम यूजर हैं तो https://www.amazon.in/hz/audible/mlp/membership इस लिंक पर जाएं और पहले तो आपको स्टार्ट योर 90 डे फ्री ट्रायल ऑप्शन दिख रहा होगा और साथ ही ऊपर एक बैनर भी दिया गया है।

अगर आप पुराने यूजर हैं तो https://www.amazon.in/hz/audible/mlp/membership/premiumplus/monthly/paid पर क्लिक कर Get this Deal का फायदा उठा सकते हैं। गेट दिस डील पर क्लिक करने के बाद आप पैमेंट पेज पर पहुंच जाएंगे और पैमेंट करने के बाद आप ऑडिबल को वेबसाइट और ऐप के जरिए एक्सेस कर पाएंगे।

Read More:-Amazon पर सिर्फ 4 हजार रुपये में खरीद सकते हैं 15 हजार का Samsung Galaxy M32, जानें जबरदस्त फीचर्स

इन्हें नहीं मिलेगा Amazon Offer का फायदा

Amazon ने ऑफर को लेकर एक बात स्पष्ट की है कि ऑफर नए और पुराने दोनों ही Amazon Prime मेंबर्स के लिए है। बता दें कि यह ऑफर ऑडिबल के मौजूदा मेंबर्स या उन यूजर्स के लिए नहीं है जिन्होंने पिछले 45 दिनों में अपनी ऑडिबल मेंबरशिप को कैंसल किया है।

गौर करने वाली बात यह है कि हर महीने एक ऑडियोबुक फ्री के अलावा ऑडिबल सब्सक्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड ऑडिबल ऑरिजनल शोज को फ्री में सुन सकते हैं और चाहें तो ऑफलाइन भी सुन सकते हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि चार महीने बाद ऑडिबल यूजर पैड मेंबरशिप पर मूव होंगे और उन्हें प्रतिमाह 199 रुपये का चार्ज देना होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top