Crime

Crime News: पुलिस से बोली युवती- साहब बहलाफुसला कर उन्होंने रेप किया, 60 हजार में बेच रहे

Crime News: भोपाल में गैंगरेप की सनसनीखेज खबर है. पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया है कि उसे एक व्यक्ति ने बहलाया फिर रेप किया. उसके बाद उसके पिता और जीजा ने भी रेप किया. युवती को आरोपी 60 हजार में बेच रहे थे.

भोपाल. राजधानी भोपाल में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप के बाद उसे 60 हजार रुपए में किसी को बेच भी दिया गया. युवती शादी के फेरों के बीच से भागकर पुलिस के पास पहुंची और आपबीती सुनाई. पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

जानकारी के अनुसार 27 साल की युवती ने 3 लोगों पर कई दिनों तक रेप करने और उसे बचने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. रातीबड़ पुलिस ने युवती की शिकायत पर तीन लोगों पर FIR दर्ज कर ली है. छोला मंदिर इलाके में रहने वाली युवती शादीशुदा है. वह अपने 6 साल के बेटे के साथ अकेली रह रही है. उसने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले उसका रवि नाम के लड़के से संपर्क हुआ. इसके बाद रवि उसे बहलाफुसलकर अपने घर ले गया और वहां उसके साथ रेप किया. यह घटनाक्रम कई दिनों तक चला. इस दौरान उसके साथ आरोपी के पिता और जीजा ने डरा धमकाकर रेप किया. उन्होंने उसे और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी. उससे मारपीट भी की गई.

शादी के मंडप से भागी युवती

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन बाद तीनों ने 33 साल के तरवन कुमार प्रजापति से महिला की शादी पक्की कर दी. तीनों ने तरवन से 60 हजार रुपए कैश लिए. तय सौदे के अनुसार 12 जुलाई की दोपहर रातीबड़ स्थित एक ढाबे पर शादी की रस्म शुरू हो गई. इससे पहले की फेरे पूरे हो पाते युवती शादी के मंडप से किसी तरह भाग निकली. एडिशनल एसपी अंकित जायसवाल ने कहा कि इस मामले में एक गिरोह की बात भी सामने आ रही है, जो शादी का झांसा देकर लोगों को लूटने का काम करता है. फिलहाल सभी एंगल पर पुलिस की जांच चल रही है.

अपराध से जुड़ी इस खबर पर डालें नजर

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से हत्या से जुड़ी बड़ी खबर है. 21 जून को हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. महिला की हत्या उसकी शादी के महज 5 दिन बाद उसके पति ने ही की थी. पति शारीरिक संबंध न बनाने की वजह से पत्नी से नाराज था. हत्या के आरोप से बचने के लिए उसने बहाना बनाया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने  के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, अंजली सेंधवा की रहने वाली थी. उसकी शादी शिवगढ़ के दिलीप सोनावा से 15 जून को हुई थी. शादी के पांच दिन बाद दिलीप अंजली को घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले गया था. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. दिलीप ने अस्पताल स्टाफ को बताया था कि उसकी पत्नी बाथरूम में गिर गई. वह अंजली की मौत की वजह यही बताता रहा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top