NEWS

Vodafone Idea का सबसे सस्ता Plan, रोज मिलेगा 3GB Data और इतना कुछ

अगर आप ज्यादा डाटा का इस्तेमाल करते हैं और बेस्ट प्लान की तलाश में हैं. तो हम आपके लिए वोडाफोन आईडिया (Vodafone Idea) का धमाकेदार प्लान लेकर आए हैं. बाकियों से सस्ते प्लान में आपको रोज 3 जीबी डाटा मिलेगा और बहुत कुछ साथ में मिलेगा. इस प्लान के आगे जियो और एयरटेल के प्लान भी फेल हैं. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में और साथ ही बताएंगे जियो और एयरटेल के प्लान में आपको कितने रुपये देने होंगे…

वोडाफोन आईडिया का सस्ता प्लान

वोडाफोन आईडिया के पास 801 रुपये का सस्ता प्लान है, जिसकी वैलेडिटी 84 दिन है. इस प्लान में आपको प्रतिदिन 3 जीबी डाटा मिलेगा. यानी 84 दिन में 252 जीबी. यानी एक जीबी डाटा आपको 3.17 रुपये में पड़ रहा है. साथ ही इस प्लान में फ्री कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिल रहे हैं. इस प्लान में आप रोज रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटिड डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. यही नहीं, इसके साथ 48 जीबी डाटा एक्सट्रा मिल रहा है.

Read More:-Jio को टक्कर देने के लिए Vodafone Idea ने अपने सस्ते प्लान में किया बदलाव, अब अधिक डाटा के साथ मिलेगी लंबी वैलिडिटी

Jio का साल भर वाला प्लान

जियो का 3,499 रुपये वाला प्लान भी काफी शानदार है.  इस प्लान में आपको 365 दिन की वैलेडिटी मिलती है. रोज आपको 3 जीबी डाटा मिलेगा. यानी 365 दिन में 1095 जीबी डाटा मिलेगा. यानी एक जीबी डाटा आपको 3.19 रुपये में पड़ रहा है. इसमें अनलिमिटिड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिल रहे हैं. इसके साथ ही आपको जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलेगा.

एयरटेल का 56 दिन वाला प्लान

एयरटेल का 558 रुपये वाला प्लान है. इस प्लान की वैलेडिटी 56 दिन की होगी, जिसमें आपको 3 जीबी डाटा रोज मिलेगा. यानी 56 दिन में 168 जीबी डाटा मिलेगा. यानी एक जीबी डाटा आपको 3.32 रुपये में पड़ रहा है. इसके साथ भी अनलिमिटिड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिल रहे हैं. यह प्लान लेने पर आपको एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top