VASTU

लहसुन की कलियों से बदलेगी किस्मत, जानें क्या करना होगा उपाय

वास्तु शास्त्र के अनुसार, आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हों या धन से जुड़ी कोई भी परेशानी हो, तो लहसुन की कलियों से आप इसे काफी हद तक दूर कर सकते हैं.

नई दिल्ली: वैसे तो लहसुन का इस्तेमाल खाने में स्वाद को बढ़ाने के लिए किया जाता है और इससे कई बीमारियां भी दूर होती हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि लहुसन आपकी किस्मत भी बदल सकता है. वास्तु शास्त्र के अनुसार, लहसुन का इस्तेमाल आप अपने जीवन में चल रही समस्याओं को दूर करने के लिए कर सकते हैं. 

धन से जुड़ी परेशानियां दूर होंगी

लहसुन की छोटी कलियां रुपये-पैसे से जुड़ी आपकी परेशानी को दूर कर सकती हैं.  शनिवार के दिन अपने पर्स में लहसुन की एक कली रख लें. आप इसे हर शनिवार बदल भी सकते हैं. ऐसा करने से धन की कभी कमी नहीं होगी. 

पैसा नहीं टिकता तो ये उपाय करें

अगर पैसा आपके पास नहीं टिकता और आते ही तेजी से खर्च हो जाता है, तो आपके घर या दुकान में जो भी तिजोरी या लॉकर है, उसमें एक लहसुन की कली कपड़े में लपेटकर रख दें. ऐसा करने से धन आपके पास बना रहेगा.

आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं तो लहसुन की दो कलियों को लाल कपड़े में बांधकर पोटली बना लें फिर इस पोटली को जमीन में गाड़ दें. इससे आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी.

बिजनेस में नुकसान से बचेंगे

बिजनेस में अगर नुकसान हो रहा है, तो लहसुन की 5 या 7 कलियों को एक साफ कपड़े में बांध लें और अपनी दुकान, कार्यालय या जहां भी आप काम करते हैं वहां मुख्य द्वार पर टांग दें. इससे कारोबार में गति आएगी और आपकी धन संबंधी समस्याएं दूर हो जाएंगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top