Entertainment

Salman Khan ने बना ली है इतनी मस्कुलर बॉडी, Tiger-3 के लिए तैयारी देखकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) बीस्ट जैसी फिजीक के साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि ये वीडियो साफ नहीं है लेकिन एक चीज जो इसमें साफ दिख रही है वो है सलमान खान (Salman Khan) की बेहद मस्कुलर फिजीक. उन्होंने अपना मसल साइज काफी ज्यादा बढ़ा लिया है और वह पहले से कहीं ज्यादा डेडली दिख रहे हैं.

मसल्स देखकर उड़े फैंस के होश
वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) आर्म्स का वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं और गौर करने की बात ये है कि सलमान (Salman Khan) ने ये खतरनाक फिजीक ‘टाइगर-3’ (Tiger 3) की शूटिंग से पहले बनाई है. यानि एक बात तो पक्की है कि फैंस को फिल्म में उनके चौंका देने वाले स्टंट्स के साथ-साथ सलमान खान (Salman Khan) की बेहद अट्रैक्टिव मस्कुलर बॉडी भी देखने को मिलेगी. जिसके लिए दबंग खान अभी से तैयारी कर रहे हैं.

सलमान ने कैप्शन में दिया हिंट
सलमान खान (Salman Khan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मुझे लगता है कि ये शख्स ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) के लिए तैयारी कर रहा है. सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो फैंस को बेहद इंप्रेस कर दिया है और कॉमेंट बॉक्स में लोगों का रिएक्शन भी कुछ ऐसा ही बता रहा है. एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, ‘हे भगवान.. तुम्हारा ये ट्रांसफॉर्मेशन देखने के लिए अब इंतजार नहीं कर पा रहा.’

कहां रिलीज होंगी टाइगर 3
इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा- अमेजिंग. दूसरे ने लिखा, ‘भाई जान आपकी कोई टक्कर नहीं कर सकता.’ बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की एक के बाद एक कई फिल्में कतार में लगी हुई हैं लेकिन देखना होगा कि ये फिल्में किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं. क्योंकि कोविड के चलते सिनेमाघरों में लोग फिल्में देखने नहीं जा रहे हैं और अधिकतर जगहों पर तो थिएटर्स बंद ही पड़े हुए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top