GADGETS

OnePlus Nord 2 आज भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus आज भारतीय बाजार में अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन OnePlus Nord 2 लॉन्च करने वाली है. इस स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं. यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और इसमें 6.43 इंच की फुल एचडी+ रेजोल्यूशन डिस्प्ले मिलेगी. खास बात है कि यह कंपनी का मिड बजट रेंज स्मार्टफोन होगा और इसमें कई खास फीचर्स देखने को मिलेंगे. लॉन्च से पहले जानते हैं इसकी संभावित कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ…

OnePlus Nord 2: लॉन्चिंग व संभावित कीमत
OnePlus Nord 2 भारत में आज यानि 22 जुलाई को शाम 7.30 बजे लॉन्च किया जाएगा. यह लॉन्च इवेंट वर्चुअली आयोजित होगा और आप घर बैठे इस इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं. लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं. जिनके मुताबिक इसे भारत में 31,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया जा सकता है. यह कीमत इसके 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की है. वहीं 12GB + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 34,999 रुपये हो सकती है. यह स्मार्टफोन भारत में Amazon की वेबसाइट पर लिस्टेड है. 

Read More:-Samsung ने लॉन्च किया 6000mAH की बैटरी वाला Samsung Galaxy M21, जानिए कीमत, ऑफर्स और धांसू फीचर्स

OnePlus Nord 2: संभावित स्पेसिफिकेशन्स
OnePlus Nord 2 को लेकर कंपनी पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल एचडी+ रेजोल्यूशन वाली स्क्रीन दी जाएगी. यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1200 AI प्रोसेसर पर पेश होगा जो कि यूजर्स को शानदार परफॉर्मेंस और गेमिंग का एक्सपीरियंस देगा. इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसमें 50MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा. जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मौजूद होगा. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

सामने आई लीक्स व खुलासो के अनुसार OnePlus Nord 2 में पावर बैकअप के लिए 65W Warp Charge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है. यह स्मार्टफोन भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में दस्तक दे सकता है. इसमें 8GB + 128GB और 12GB + 256GB स्टोरेज शामिल है. यह एंड्राइड 11 ओएस और Oxygen OS 11.1 कस्टमाइजेशन पर आधारित होगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top