NEWS

Raj Kundra Case: फिर बढ़ी राज कुंद्रा की मुसीबतें, क्राइम ब्रांच को मिली उमेश कामत की शूट की गई 70 वीडियो

Raj kundra

राज कुंद्रा केस में पुलिस को अब एक नया सबूत मिला है. बता दें कि क्राइम ब्रांच ने अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस की मदद से राज कुंद्रा के पूर्व पीए उमेश कामत द्वारा शूट किए गए 70 वीडियो बरामद किए हैं.

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही. पुलिस को जांच में कई नए सबूत मिले हैं.जिससे ये साफ होता जा रहा है कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों का बिजनेस करते थे. हाल ही में क्राइम ब्रांच को कई प्रोडक्शन हाउस से 70 वो वीडियोज मिली है जो राज के पूर्व पीए उमेश कामत ने शूट किए थे.

फोरेंसिक को भेजे जाएंगे वीडियो

अब ये सबूत क्राइम ब्रांच जल्द ही सर्वर को फोरेंसिक विश्लेषण को ये जानने के लिए भेजेगी कि क्या राज कुंद्रा ने इसका इस्तेमाल अपनी यूके स्थित शेल कंपनी किनिन को अश्लील सामग्री अपलोड करने के लिए किया था.

वॉट्सऐप चैट से हुआ ये खुलासा

वहीं एक अन्य गिरफ्तार आरोपी की राज के पूर्व पीए उमेश कामत के साथ व्हाट्सएप चैट में एक टीओआई रिपोर्ट का लिंक शेयर किया था. जिसमें कहा गया था कि साइबर पुलिस अश्लील फिल्मों के प्रसारण पर ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रमुखों को तलब कर सकती है. कामत ने कुंद्रा से कहा, भगवान का शुक्र है कि आपने बीएफ की योजना बना रखी थी. वहीं इसपर कुंद्रा ने जवाब दिया कि, जब तक बीएफ ऊपर है,  एचएस (हॉटशॉट्स) को बनाए रखने का एक तरीका खोजें. तबतक के लिए ज्यादा बोल्ड कंटेंट हटा दें.

सोमवार को गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा

बता दें कि मुंबई पुलिस मे सोमवार की देर रात फेमस बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था. उनपर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने के आरोप है. वहीं उनकी गिरफ्तारी के बाद कई नामी चेहरों ने उनपर अश्लील फिल्मों में काम देने के आरोप लगाए है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top