Entertainment

Shilpa Shetty Reaction: पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला रिएक्शन, हो गई है ऐसी हालत

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty Reaction: पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Shilpa Shetty First Reaction: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों पर्सनल लाइफ में काफी बुरे फेज से गुजर रही हैं. ऐसे में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और रिएक्ट किया है. इसके लिए शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से इस प्लेटफॉर्म से भी दूरियां बना ली थीं. 

शिल्पा शेट्टी का पोस्ट

शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार की रात, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक किताब से एक तस्वीर पोस्ट की. उनकी पोस्ट में जेम्स थर्बर के उद्धरण पर प्रकाश डाला गया है, जिसमें लिखा है, “गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, या डर से आगे न देखें, बल्कि जागरूकता से देखें.”

इसमें आगे लिखा गया है, “हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं उन लोगों पर जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है. हम इस संभावना के डर से तत्पर रहते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, किसी बीमारी का अनुबंध कर सकते हैं, या किसी प्रियजन की मृत्यु का शिकार हो सकते हैं. हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है, अभी- जो रहा है या क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देख रहा है, बल्कि पूरी तरह से जागरूक है कि क्या है.”

पोस्ट में आगे लिखा गया है, “मैं एक गहरी सांस लेता हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा रहने के लिए भाग्यशाली हूं. मैं अतीत में चुनौतियों का सामना कर चुका हूं और भविष्य में चुनौतियों से बचूंगा। आज मुझे अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है.”

शिल्पा ने किताब के इस अंश को शेयर करते हुए कुछ नहीं लिखा है लेकिन मौजूदा हालातों में साफ जाहिर हो रहा है कि शिल्पा कैसे खुद को संभाल रही हैं. आपको बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को अश्लील वीडियो से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top