NEWS

लेटेस्ट गैजेट्स से लेकर फैशन एसेंशियल तक, सबका ख्याल रखने के लिए आ गया है Amazon Prime Day

Amazon Prime Day Sale दो दिन का शॉपिंग इवेंट प्राइम मेंबर्स को खुशी तलाशने में मदद करेगा, वह इलेक्ट्रॉनिक से लेकर कपड़ों तक अलग-अलग कैटेगरी में बेस्ट आइटम्स का चुनाव कर सकते हैं.

आज के अनिश्चिता भरे माहौल में यदि हम सब किसी चीज़ की तलाश में हैं, तो वह है आनांद और खुशहाली. यही वजह है कि हम 26 और 27 जुलाई 2021 को प्राइम डे की खबर देने के लिए उत्साहित हैं. दो दिन का शॉपिंग इवेंट प्राइम मेंबर्स को खुशी तलाशने में मदद करेगा, वह इलेक्ट्रॉनिक से लेकर कपड़ों तक अलग-अलग कैटेगरी में बेस्ट आइटम्स का चुनाव कर सकते हैं.

इसके अतिरिक्त, Amazon India ने अपनी Amazon Launchpad, Amazon Karigar और Amazon Saheli जैसी पहल के ज़रिए हज़ारों स्थानीय कारीगरों और स्टार्टअप को अपनी प्राइम डे ऑफरिंग में शामिल किया है. उनके प्रोडक्ट्स के ज़रिए खुशी तलाशने की आपकी कोशिश इस अनिश्चित समय में उन्हें भी अपना जीवन चलाने में मदद करेगी, तो सबकी जीत के लिए इस मौके का फायदा उठाएं. Amazon India प्राइम डे 2021 के ज़रिए SMBs को अहमियत देकर उन्हें सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है.

अगर आप सोच रहे हैं कि शॉपिंग इवेंट की शुरुआत कहां से करें, तो स्मार्ट डिवाइस से लेकर, होम अप्लायंस और फैशन तक, शॉपिंग की शुरुआत के लिए यहां कुछ टिप्स दिए गए हैं.

  1. OnePlus Nord 2 5G
    OnePlus पर पाएं बेस्ट ऑफर और इस Amazon प्राइम डे पर OnePlus Nord 2 5G के साथ Nord यूनिवर्स का लेटेस्ट एडिशन चुनें. यदि आप पॉवरफुल, लेकिन किफायती फोन की तलाश में हैं, तो आपका इंतज़ार खत्म हुआ.

  1. Realme Smartwatch/स्मार्टवॉच

    फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के बीच 1.75” कलर डिसप्ले और 90 स्पोर्ट्स मोड्स वाला प्रो स्पोर्ट्स realme वॉच 2 प्रो/ Pro sports realme watch 2 Pro यकीनन बहुत लोकप्रिय होगा. प्राइम डे के समय लॉन्च हुई यह बेहतरीन स्मार्टवॉच में से एक है, जिसमें आप निवेश कर सकते हैं. कई विशेषताओं के साथ ही इसकी लेटेस्ट टेक्नोलॉजिकल इनोवेशन रियल टाइम में हमेशा आपके स्वास्थ्य की निगरानी करेगा.
  1. JBL Wireless Earbuds/वायरलेस ईयरबड्स
    हाई क्वालिटी ऑडियो इंजीनियरिंग और 21 घंटे के प्लेबैक समय के साथ इन JBL वायरलेस ईयरबड्स से बेहतर कुछ और नहीं हो सकता. इतना ही नहीं, सिर्फ 15 मिनट चार्ज करके ही इसे 1 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं. यदि आप सोच रहे हैं कि कौन सा ईयरबड्स चुनें, तो अपनी खोज को यहां विराम दें और तुरंत ये JBL वायरलेस ईयरबड्स खरीदें.
  1. Monopoly
    हर कोई वर्कफ्रॉम होम करके तनावग्रस्त हो रहा है. ऐसे में आपको कुछ देर आराम करने और मनोरंजन करने की ज़रूरत है. इसके लिए मोनोपोली गेम से अच्छा विकल्प भला और क्या हो सकात है, जिसे आप घर में सबके साथ खेल सकते हैं. सबसे लोकप्रिय गेम में जीतने के लिए लग्ज़री प्रॉपर्टी बनाएं और अपने सामने वाले को दिवालिया कर दें. इस प्राइम डे पर अपना मोनोपोली सेट खरीदना न भूलें.
  1. Aquaguard Water Purifier/वॉटर प्यूरिफायर
    अशुद्ध और दूषित पानी की चिंता से मुक्त होने के लिए घर में लगाइए Eureka Forbes का सॉलिड  Aquaguard water purifier. मॉनसून अपने पूरे शबाब पर है, ऐसे में आपको इस पावरफुल वॉटर प्यूरिफायर के साथ अपने तरल पदार्थ के सेवन की मात्रा बढ़ाने की ज़रूरत है. इसमें एक्टिव कॉपर और मिनरल गार्ड टेक्नोलॉजी के साथ न सिर्फ RO plus UV और MTDS है, बल्कि यह बहुत सुंदर भी दिखता है!
  1. Prestige Mixer Grinder/मिक्सर ग्राइंडर
    यदि आप उन लोगों में से हैं जिन्हें कुकिंग में मज़ा आता है, तो आपको एक अच्छे मिक्सर ग्राइंडर की कीमत पता होगी. अपने होम कुकिंग को अगले स्तर पर ले जाएं Prestige Mixer Grinder के सेट के साथ, जो तीन स्टेनलेस स्टील जार, जूसर जार, छलनी और 4 बेहद सक्षम ब्लेड के साथ आता है. अब आपके लिए घर पर हम्मस बनाना पहले से कहीं ज़्यादा आसान होगा.
  1. Lavie Handbags /हैंडबैग्स
    नया हैंडबैग भला किसे पसंद नहीं आता? खासतौर पर तब जब यह स्टॉक में आया ही हो. प्लम, टैन, गेरू और ग्रे रंगो में उपलब्ध फंक्शनल Lavie Cielo Women’s Satchel के साथ बनें फैशनिस्टा. हैंडबैग का टॉप हैंडल कुशन वाला है, एडजस्टेबल और डिटैचेबल क्रॉस बॉडी स्ट्रैप और फ्लोरल एंबोस्ड टेक्सचर वाला मैन मेड लेदर इस बैग को आकर्षक बनाता है. तो इसे खरीदने का मौका मिस न करें!
  1. Arrow Polo T-shirt/पोलो टी-शर्ट
    नए सीज़न के लिए नया टी-शर्ट बिल्कुल परफेक्ट होगा, खासतौर पर यदि यह Arrow पोलो टी-शर्ट है, जो आरामदायक, हाफ स्लीव और क्लासिक पोलो नेक वाला हो. तो शुक्रवार को क्यों न कुछ नया और आकर्षक कैजुअल पहना जाए.
  1. Maybelline Eye Makeup with Mask/ मास्क
    जब आई मेकअप की बात आए तो Maybelline के कोलोसल (Colossal) आई मेकअप किट के साथ अप टू डेट रहें, जिसमें बेस्टसेलर वॉटरप्रूफ आईलाइनर, काजल और मस्कारा है जो 24 घंटे तक चलता है और इसे लगाना व उतारना बहुत ही आसन है. इसके साथ स्टाइलिश कॉटन मास्क भी है तो आपकी आंखों को एकदम सही तरीके से हाईलाइट करेगा.
  1. Fire TV Stick/फायर टीवी स्टिक
    अब समय आ गया है थर्ड जनरेलशन फायर टीवी स्टिक के साथ अपने टीवी को स्मार्ट बनाने का और प्राइम वीडियो और दूसरे OTT ऐप से देखिए 10 हजार फिल्में और शो. आप जो भी ढूंढ़ रहे हैं उसके क्विक सर्च के लिए आप अलेक्सा वॉइस रिमोट और डेडिकेटेड वॉल्यूम और रिमोट में पॉवर कंट्रोल का इस्तेमाल कर सकते हैं. यह सुनिश्चित करें कि आप अगली बड़ी फिल्म या अपनी पसंदीदा सीरीज को बड़े स्क्रीन पर देखें नए फायर टीवी स्टिक के साथ.

यह प्रोडक्ट्स की बस एक छोटी सी लिस्ट है जो प्राइम डे 2021 का हिस्सा है. आकर्षक डील और नए लॉन्च के लिए यहां इस पेज पर जाना सुनिश्चित करें. यदि आप प्राइम मेंबर नहीं है, तो हम आपको अभी साइन इन करने के लिए प्रेरित करते हैं.

भारत समेत 22 देशों के 200 मिलियन से भी अधिक प्राइम मेंबर प्राइम का आनंद ले रहे हैं. आप प्राइम सुविधा जैसे मुफ्त और फास्ट डिलिवरी, अनलिमिटेड वीडियो, ऐड-फ्री म्यूज़िक, बेस्ट डील्स, पॉप्युलर मोबाइल गेम्स पर फ्री इन गेम कॉन्टेंट और भी बहुत कुछ, का लाभ उठाने के लिए यहां https://www.amazon.in/amazonprime  प्राइम जॉइन करें. जिसके लिए आपको एक साल का 999 रुपए और एक महीने का 329 रुपए भुगतान करना होगा.

इसके अलावा 18 से 24 साल के युवा ग्राहक भी प्राइम मेंबरशिप में यूथ ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और प्लान्स के दो विकल्पों के ज़रिए 50% छूट पा सकते हैं. ग्राहक प्राइम के लिए साइन अप करके और अपनी उम्र को वेरिफाई करके तुंरत 50% कैशबैक पा सकते हैं.

खुशियां तलाशिए 26 और 24 जुलाई को Amazon प्राइम डे के साथ.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top