JOB ALERTS

NTPC में एग्जीक्यूटिव और सीनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकली बंपर भर्ती, अप्लाई @ntpc.co.in

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 6 अगस्त है. ऐसे में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर निर्धारित तारीख से पहले आवेदन कर दें. 

नई दिल्ली. NTPC Recruitment 2021: एनटीपीसी में एग्जीक्यूटिव और सीनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती निकली है. इस बर्ती के लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.भर्ती के तहत कुल 22 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. आवेदन का स्टेप्स वेसाइट @ntpc.co.in पर दिया गया है.

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 6 अगस्त है. ऐसे में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर निर्धारित तारीख से पहले आवेदन कर दें. क्योंकि इसके बाद किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा. 

आवेदन की योग्यता
एग्जीक्यूटिव के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास क्लीन टेक्नोलॉजी में किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी विषय में 60 फीसदी अंकों के साथ इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा एमटेक और पीएचडी की डिग्री भी होनी चाहिए. अन्य पदों से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

आयु सीमा
एग्जीक्यूटिव के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 35 से अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं सीनियर एग्जीक्यूटिव के पद पर आवेदन करने वाले आवेदक की उम्र 56 साल और एग्जीक्यूटिव क्लीन टेक्नोलॉजी के पद पर आवेदक की आयु 56 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. अधिक जानकारी अभ्यर्थी नोटिफिकेशन में जाकर देख सकते हैं.

ऐसे करें आवेदन 
इच्छुक और  योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट @ntpc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन का पूरा स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया  है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top