VIRAL

Viral Video: भूखे शेर ने शेरनी पर किया भयानक हमला, मिनटों में उतारा मौत के घाट

अब तक आपने शेर के हमले के कई किस्से सुने होंगे. जंगल के कुछ खतरनाक वीडियो (Jungle Video) भी देखे होंगे. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा यह वीडियो (Viral Video) सबसे अलग है. इसमें एक शेर ने शेरनी पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया (Lion Attacking Lioness).

नई दिल्ली: Jungle Video: जंगल के राजा शेर की ताकत का अंदाजा तो हर किसी को है. इंसान हों या जानवर, शेर की एक दहाड़ से ही सब कांप उठते हैं. सामने अगर भूखा शेर (Hungry Lion) हो, तब तो अपनी जान बचा पाना बिल्कुल नामुमकिन है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक भूखे शेर का खतरनाक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस शेर ने जंगल के सभी जानवरों को छोड़ते हुए अपनी शेरनी (Lion Attacking Lioness Video) को ही मौत के घाट उतार दिया.

शेर का शिकार बनी शेरनी

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर किसी जंगल का वीडियो वायरल (Jungle Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो Life And Nature नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक शेर (Lion Video) ने अपनी साथिन यानी शेरनी की गर्दन को मुंह में दबोच रखा है. वह उस पर काफी बेरहमी से हमला कर रहा है. वीडियो देखकर उसकी भूख का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है लेकिन यह वीडियो (Shocking Video) किसी के भी रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है.

शेरनी ने जमकर किया विरोध

वीडियो (Viral Video) में मौजूद शेरनी ने अपनी जान बचाने की काफी कोशिश की. शेर की गिरफ्त में आने के बाद वह तेज आवाज में मदद के लिए चिल्लाती और पैर फड़फड़ाती रही. इस वीडियो (Lion Video) को देखकर हर कोई शेरनी पर तरस खा रहा है. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि शेर ने शेरनी को ही अपना शिकार बना डाला. उस पर शेरनी के इतने विरोध का भी कोई असर नहीं पड़ा.

वीडियो देख दुखी हुए लोग

इस वीडियो (Viral Video) को अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 11 यूजर्स ने इसे रीट्वीट (Retweet) भी किया है. सभी शेर की इस हरकत से खासे नाराज और सहमे हुए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top