GADGETS

ओप्पो ने लॉन्च किया नया 5G फोन, 5000mAh की बैटरी और 48MP का कैमरा, कीमत बस ये

A93s 5G

फोन को मिड बजट रेंज में ही लॉन्च किया गया है. कीमत के लिहाज से फोन का कैमरा और बैटरी काफी दमदार है. वहीं इसमें आपको एक ही स्टोरेज वेरिएंट मिलता है. फोन के अन्य फीचर्स आप नीचे पढ़ सकते हैं.

ओप्पो ने अपना नया 5G फोन लॉन्च किया है जिसे A93s 5G कहा जाता है. यह अनिवार्य रूप से एक नया फोन नहीं है बल्कि A93 5G पर एक मामूली अपग्रेड है जिसे कंपनी ने इस साल जनवरी में लॉन्च किया था. फोन में मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है जो डायमेंसिटी 700 है. फोन का डिजाइन ठीक पिछले फोन की तरह ही है. ऐसे में दोनों में अंतर करना काफी मुश्किल हो जाता है. Oppo A93s 5G अभी के लिए चीन में आ गया है, और कंपनी ने इस समय इस फोन को अन्य बाजारों में लाने के बारे में कुछ नहीं कहा है.

भारत में ओप्पो का 5जी पोर्टफोलियो काफी अच्छा है. वास्तव में, इसने A53s 5G को इस साल की शुरुआत में भारत के सबसे सस्ते 5G फोन के रूप में लॉन्च किया. हालांकि, यह केवल कुछ घंटों तक चला क्योंकि Realme ने Realme 8 5G का एक कम स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च किया और इसके साथ ही यह फोन भारत का सबसे सस्ता 5G फोन बन गया. वैसे भी, जबकि यह भारतीय बाजार के लिए काफी अच्छा है, चीन में ग्राहकों को एक और विकल्प मिलता है.

कीमत

Oppo A93s 5G की कीमत CNY 1,999 है, जो लगभग 22,900 रुपये है. इसमें आपको एकमात्र वेरिएंट मिलता है जो 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज पैक करता है. फोन अर्ली समर लाइट सी, समर नाइट स्टार रिवर, व्हाइट पीच सोडा रंगों में आता है. फोन की पहली सेल 30 जुलाई को है.

फीचर्स

Oppo A93s 5G एक ऐसा फोन है जो चीन में SA और NSA दोनों मोड को सपोर्ट करता है. फोन में दोनों सिम कार्ड स्लॉट पर 5जी सपोर्ट है. यह एंड्रॉइड 11-आधारित ColorOS 11.1 चलाता है और सोलूप जैसे देशी ऐप्स की एक विस्तृत श्रृंखला लाता है. फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच फुल-HD+ LCD का इस्तेमाल किया गया है. इसका मतलब है कि स्क्रॉलिंग और स्वाइपिंग जैसी चीजें फोन पर सुपर स्मूथ दिखने वाली हैं. इसमें 405 पीपीआई का पीक ब्राइटनेस लेवल भी है.

Oppo A93s 5G एक ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 700 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है. 256GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट है. फोन में पावर बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है. फोन के पिछले हिस्से पर तीन कैमरे हैं, जिनमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है. आगे की तरफ, फोन में 8-मेगापिक्सल का कैमरा है, जो डिस्प्ले पर पंच-होल के अंदर रहता है.

फोन में आपको 3.5mm का हेडफोन जैक मिलता है, जो अच्छा है. फोन में 5000mAh की बैटरी है जो नीचे की तरफ USB-C पोर्ट का उपयोग करके 18W तक चार्ज होती है. फोन 8.4mm मोटा है और वजन 188 ग्राम है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top