SPORTS

टोक्यो ओलिंपिक में खेल रहे एथलीट्स के लिए विराट और द्रविड़ का खास संदेश, कोच और कप्तान ने पूरे देश से की यह अपील

virat kohli

राहुल द्रविड़ श्री लंका दौरे पर गई भारतीय टीम के कोच हैं. विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटी है.

भारतीय एथलीट्स टोक्यो ओलिंपक में अपना दम दिखा रहे हैं. मीराबाई चानू ने वेटलिफ्टिंग में भारत को सिल्वर मेडल दिलाया है. बाकी के खिलाड़ी भी जीत की कोशिश में जुटे हैं. पूरा देश टोक्यो ओलिंपिक में भाग ले रहे एथलीटों का हौसला बढ़ा रहा है. अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी खास अंदाज में देशवासियों से अपील की है कि वो भी एथलीटों के उत्साह को बढ़ाएं. विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड में हैं और आगामी टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटे हैं. इसके अलावा श्रीलंका दौरे पर घई भारतीय टीम के कोच ने भी खास संदेश शेयर किया है.

टोक्यो ओलिंपिक में भारत अभी तक एक पदक जीतने में सफल रहा है. टोक्यो ओलिंपिक के दूसरे दिन मीराबाई चानू ने वेटलिफ्टिंग में सिल्वर मेडल जीता था. इसके बाद से अभी तक कोई पदक भारतीय खिलाड़ियों के हाथ नहीं लगा है.

विराट का खास संदेश

अपने वीडियो संदेश में विराट कोहली ने कहा- ” सारे देश की उम्मीदों का भार अपने कंधों पर उठाकर उन उम्मीदों को जीत में बदलने का हुनर खूब पता है मीराबाई चानू को. देखिए हमारे इंडियन एथलीट को टोक्यो ओलिंपिक में.”

राहुल द्रविड़ ने भी कहा- एथलीटों का उत्साह बढाएं

श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने अपने वीडियो संदेश में कहा- ” टोक्यो ओलिंपिक में टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए एक साथ आगे आएं और उनका उत्साह बढाएं. विराट कोहली और राहुल द्रविड़ दोनों के वीडियो संदेश बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

श्रीलंका में द्रविड़ तो इंग्लैंड में विराट

राहुल द्रविड़ श्री लंका दौरे पर गई भारतीय टीम के कोच हैं. युवाओं से सजी टीम इंडिया ने श्री लंका को वनडे सीरीज में हराया है और टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में भी जीत हासिल की है. दूसरी ओर विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top