MUST KNOW

Amazon Prime Day Sale 2021 : किचन कैटेगरी में 70 फीसद तक का डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली: Amazon Prime Day Sale 2021 कुछ घंटों के बाद प्राइम मेंबर्स के लिए खुल जाएगी. सभी के लिए सेल 26 जुलाई से लाइव हो जाएगी. इस सेल में होम और किचन कैटेगरी में 70 फीसदी तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. छूट के अलावा, Amazon अतिरिक्त ऑफर भी दे रहा है, जैसे कि गिफ्ट कार्ड, कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई.  

ऊषा आयरन
ऊषा की हल्की और नॉन स्टिक पॉली टेफ्लॉन कोटेड वाली आयरन भी इस सेल में बेहतर डील में मिल सकती है. सेल में यह 599 रुपये में उपलब्ध है. 

प्रेस्टिज इलेक्ट्रिक कैटल
प्रेस्टिज इलेक्ट्रिक कैटल में आप पानी गर्म कर सकते हैं, चाय बना सकते हैं. इसमें ऑटोमेटिक कट-ऑफ, सिंगल टच आईडी लॉकिंग का फीचर है. सेल में आपको यह 799 रुपये में मिल जाएगी. 

Read More:-Amazon Prime Day sale 2021: Get Echo Dot 3 at no additional cost with OnePlus U Series TV

माइक्रोवेब ओवेन
इस सेल में आपको माइक्रोवेव ओवन भी बढ़िया डिस्काउंट और अच्छी डील्स के साथ मिल जाएगा. SAMSUNG Baker Series Microwave Oven तीन से चार परिवार वाले लोगों के लिए बेस्ट है. यह टच की पैड के साथ भी आता है. यह साफ करने में भी काफी आसान है.

स्टेनलैस स्टील पूरी मेकर
यह पूरी मशीन स्टैनलैस स्टील से बनी है जो न तो टूटेगी और न ही इसमें क्रेक पड़ेगा. इसकी ग्रिप भी एंटी स्लिप है. सेल में यह आपको 799 रुपये में मिल जाएगी. 

ओरपेट हैंड ब्लैंडर
ओरपेड का हैंड ब्लैंडर कुछ सेंकेंड में कुछ भी पीस सकता है. इस ब्लैंडर की ग्रिप काफी बेहतर है इसलिए इसे ऑपरेट करना आसान है. इसे साफ करना और मेंटेन करना भी आसान है. सेल में यह आपको 777 रुपये में मिल जाएगा.

Realme Smart Security Camera
रियलमी स्मार्ट सिक्योरिटी कैमरा एक कनेक्टेड डिवाइस है जिसमें रियल-टाइम मोशन ट्रैकिंग, वॉयस टॉकबैक, 3डी नॉइज कैंसलेशन और इंफ्रारेड नाइट विजन जैसी कई  विशेषताएं हैं. इसका 360-डिग्री पैनोरमिक व्यू और 1080p का रिजोल्यूशन बेहतर वीडियो क्वालिटी सुनिश्चित करता है. इसमें 128GB स्टोरेज है और इसे सीधे और झुके हुए दोनों स्थितियों में आसानी से इंस्टाल किया जा सकता है. यदि आप एक सुरक्षा कैमरा खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो प्राइम डे सेल में इसकी बेहतर डील मिल सकती है. 

Read More:-लेटेस्ट गैजेट्स से लेकर फैशन एसेंशियल तक, सबका ख्याल रखने के लिए आ गया है Amazon Prime Day

Realme Buds Q2 
हाल ही में लॉन्च किया गया Realme Buds Q2 सेल में 1,000 रुपये की छूट के साथ  खरीदने के लिए उपलब्ध है. यह एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन फीचर के साथ आता है और 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करता है. यह आपको सेल में 2,499 रुपये में मिलेगा. वैसे इसकी कीमत 3,499 रुपये है.

Oppo Enco M31
1,200 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के बाद, Oppo Enco M31 Amazon sale पर 1,799 रुपये में मिल जाएगा. ईयरबड एक लचीले नेकबैंड के साथ आता है और 12 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा करता है.

विप्रो 10A smart plug
विप्रो के इस स्मार्ट प्लग से आप कनेक्टेड डिवाइसेज को वॉयस कमांड के जरिए कंट्रोल कर सकते हैं और उनकी ऊर्जा खपत पर भी नजर रख सकते हैं. यह उपकरणों को चालू या बंद करने के लिए शिड्यूल और रिमाइंडर सेट करने की भी अनुमति देता है. यह टेलीविजन सेट, इलेक्ट्रिक केतली, टेबल फैन, सेट-टॉप बॉक्स और एयर प्यूरीफायर सहित कई विद्युत उपकरणों के साथ कंपटिबल है.
यह आम तौर पर 899 रुपये में मिलता है. लेकिन आप सेल के दौरान और भी बेहतर डील मिल सकती है.  

iRobot Roomba i7+
सफाई के मामले में यह काफी काम का है. इसके स्मार्ट नेविगेशन, , वॉयस कमांड से कोने-कोने में सफाई की जा सकती है. खासकर उन जगहों पर जहां आप घुस नहीं सकते हैं. एक बार चार्ज करने पर यह दो महीने तक बिना रिचार्ज के काम कर सकता है। यह धूल, गंदगी एकत्र करता है.
 यह क्लीनर आमतौर पर 74,900 रुपये में आता है. पर सेल में आपको अच्छी डील मिल सकती है. 

Read More:-आपका भी खो गया है Voter id Card तो इस तरह करें डाउनलोड, मिनटों में होगा काम, देखें प्रोसेस

लैपटॉप में छूट
Amazon Prime Day Sale में HP Pavilion core i5 laptop 16 जीबी रैम और 512 जीबी एसएसडी के साथ 66,990 रुपये का मिलेगा. Lenovo IdeaPad Slim 5 भी 16 जीबी रैम और 512 जीबी एसएसडी  के साथ 66,990 रुपये का मिलेगा. सोनी का वायरलैस इयर हैडफोन 1,799 रुपये का मिलेगा.

Amazon Prime Day Sale 2021 में वाशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, स्मॉर्ट टीवी, एसी, माइक्रोवेब ओवन और अन्य पर 65 फीसदी तक छूट मिलेगी. Amazon Prime Day Sale में इस बार रेडमी स्मॉर्ट टीवी को शामिल किया जाएगा. इसमें तीन हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है. इसमें गोदरेज, सैमसंग और Whirlpoolकी वाशिंग मशीन लांच हो सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top