MUST KNOW

Domino’s मीराबाई चानू को आजीवन देगी मुफ्त पिज्‍जा, इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए रिवॉल्‍ट मोटर्स से मिलाया हाथ

डोमिनोज पिज्जा ने अपने मौजूदा पेट्रोल बाइक बेड़े को ई-बाइक में बदलने के लिए रत्तनइंडिया द्वारा समर्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता रिवॉल्ट मोटर्स के साथ हाथ मिलाया है।

नई दिल्‍ली। क्विक रेस्‍त्रां चेन डोमिनोज (Domino’s) ने ओलंपिक में रजत पदक अपने नाम करने वाली सैखोम मीराबाई चानू को जीवनभर के लिए मुफ्त पिज्जा देने की पेशकश की है। मीराबाई ने पदक जीतने के बाद दरअसल कहा था कि वह पिज्जा खाना चाहती हैं। डोमिजाज ने इससे पहले शनिवार को पदक जीतने के बाद मीराबाई के परिजनों के घर भी पिज्जा भेजे थे।

डोमिनोज ने ट्वीट कर कहा कि आपने कहा और हमने सुन लिया। हम कभी नहीं चाहते कि मीराबाई चानू फिर से खाने के लिए प्रतीक्षा करें इसलिए हम उन्हें जीवन भर के लिए मुफ़्त डोमिनोज़ पिज़्ज़ा दे रहे हैं। मीरबाई ने शनिवार को पदक जीतने के बाद एक साक्षात्कार में कहा था कि वह सबसे पहले पिज्जा खाएंगी। उन्होंने कहा था कि पिज्जा खाए हुए काफी समय हो गया है। मैं आज बहुत खाऊंगी।

पेट्रोल मोटरसाइकिलों को इलेक्ट्रिक वाहनों से बदलने के लिए रिवॉल्ट मोटर्स के साथ करार

डोमिनोज पिज्जा ने अपने मौजूदा पेट्रोल बाइक बेड़े को ई-बाइक में बदलने के लिए रत्तनइंडिया द्वारा समर्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता रिवॉल्ट मोटर्स के साथ हाथ मिलाया है। कंपनी ने रविवार को एक बयान में कहा कि साझेदारी के तहत डोमिनोज रिवॉल्‍ट के आरवी300 बाइक मॉडल की पूरी मौजूदा इन्‍वेंट्री खरीदेगा और उसे अपने पेट्रोल बाइकों की जगह देगी।

डोमिनोज पिछले कुछ समय से पायलेट परियोजना के तौर पर अपनी डिलीवरी के लिए रिवॉल्ट बाइक का इस्तेमाल कर रही थी और इसमें मिली सफलता के बाद, अब उसने पर्यावरण अनुकूल वाहनों पर जोर देने के लिए रिवॉल्ट के साथ साझेदारी की है। रत्तनइंडिया एंटरप्राइजेज की व्यापार अध्यक्ष अंजलि रत्तन ने कहा कि रिवॉल्‍ट इस साझेदारी के लिए डोमिनोज के साथ सहयोग करने को लेकर खुश है, जो न केवल पर्यावरण की दृष्टि से सही है, बल्कि कंपनी (डोमिनोज) को इससे लागत में बड़ी बचत भी हासिल होगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top