VIRAL

Viral Video: सैंकड़ों लोग बस की छत पर बैठे थे, ब्रेक लगते ही गिरे नीचे और फिर क्या हुआ देखिए

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक बार फिर ऐसा ही हुआ है. एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रही है. यह वीडियो हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो को देखकर यही लगेगा कि कितने लोग बिना वजह अपनी जान खतरे में डालते हैं. इतना ही नहीं यह वीडियो एक बड़ी सीख भी देता है कि हमें ऐसा किसी भी हाल में नहीं करना चाहिए नहीं तो हम अपनी जान जोखिम में डाल लेंगे.

दरअसल वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बस की छत पर सैंकड़ों लोग बैठे हैं. तभी अचानक बस का ड्राइवर ब्रेक लगा देता है और ब्रेक लगते ही सभी ऊपर बैठे लोग नीचे गर पड़ते हैं. अब ये कितना खतरनाक था आप खुद ही देखिए..

इस वायरल वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,” सावधान रहें, Bus की छत पर सवारी न करें…” 

यकीनन इस वीडियो को देखकर आपको भी डर लगेगा और आप भी सोचेंगे कि बस के ऊपर बैठकर यात्रा करना कितना खतरनाक है. ड्राइवर जब ब्रेक लगाता है तो अचानक लोग गिर पर पड़ते हैं और उनको काफी चोट भी आती है. इतना ही नहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी एक बाइक से भी टक्कर हो जाती है.

लोग सोशल मीडिया पर लगातार इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सावधान रहें, ये बेहद खतरनाक है. दूसरे यूजर ने लिखा, सब बाराती लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है. अबतक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर करीब एक हजार बार देख जा चुका है. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top