VIRAL

छोटी बच्ची ने मीराबाई चानू को देखकर वेटलिफ्टिंग में आजमाए हाथ, फिर हुआ कुछ ऐसा; देखें Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद हैरान रह गया. इस शानदार वीडियो को लोग शेयर भी कर रहे हैं.

जापान में चल रहे ओलिंपिक में भारत को अब तक सिर्फ एकमात्र सिल्वर मेडल मिला है, वो भी साइखोम मीराबाई चानू (Saikhom Mirabai Chanu) ने वेटलिफ्टिंग में यह पदक दिलाया. दुनियाभर में मीराबाई चानू का डंका बजा. जैसे ही वह अपने वतन लौंटी तो उनका गरमजोशी से स्वागत हुआ. अब देशभर में बच्चों से लेकर बूढ़ों तक की जुबान पर सिर्फ यही नाम है. इसी वजह से एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए.

बच्ची ने की वेटलिफ्टिंग की कोशिश

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बच्ची टीवी देखकर वेटलिफ्टिंग करने की कोशिश कर रही है. टीवी पर ओलिंपिक में मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) द्वारा सिल्वर मेडल के लिए लिया गया अटेम्प्ट दिखलाया जा रहा था. इतना ही नहीं, बच्ची ने चानू की तरह हूबहू नकल भी उतारी.

मीराबाई चानू जैसा करने चाहती थी बच्ची

सतीश शिवलिंगम वेटलिफ्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ये है जूनियर मीराबाई चानू, इसे कहते हैं इंस्पीरेशन…’ इस वीडियो को अभी तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब 50 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top