GADGETS

16 दिन के बैटरी बैकअप के साथ Oppo Watch 2 हुई लॉन्च, Snapdragon Wear 4100 चिपसेट से है लैस

Oppo Watch 2

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने अपनी शानदार स्मार्टवॉच Oppo Watch 2 को चीन में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टवॉच Oppo Watch का अपग्रेडेड वर्जन है। इस स्मार्टवॉच में eSIM के साथ वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी गई है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में क्वालकॉम का Snapdragon Wear 4100 प्रोसेसर और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिलेगा। आइए जानते हैं Oppo Watch 2 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Oppo Watch 2 की कीमत

Oppo Watch 2 स्मार्टवॉच के 42mm (वाई-फाई वेरिएंट) की कीमत 1,299 चीनी युआन यानी करीब 14,900 रुपये है। जबकि इसके ई-सिम सपोर्ट वाले मॉडल की कीमत 1,499 चीनी युआन (करीब 17,200 रुपये) रखी गई है। वहीं, इस वॉच का 46mm डायल साइज वेरिएंट 1999 चीनी युआन (करीब 22,999 रुपये) की कीमत पर उपलब्ध है। फिलहाल कंपनी की ओर से Oppo Watch 2 की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Oppo Watch 2 की स्पेसिफिकेशन

Oppo Watch 2 स्मार्टवॉच ColorOS Watch 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है। यह वॉच 42mm और 46mm डायल साइज में उपलब्ध है। इस स्मार्टवॉच में एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 3D ग्लास का इस्तेमाल किया गया है।

मिलेगा Snapdragon Wear 4100 प्रोसेसर

कंपनी ने बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Oppo Watch 2 स्मार्टवॉच में क्वालकॉम का Snapdragon Wear 4100 प्रोसेसर दिया है। इसके साथ ही स्मार्टवॉच में 1GB रैम और 8GB स्टोरेज मिलेगी।

Oppo Watch 2 के अन्य फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो Oppo Watch 2 स्मार्टवॉच हार्ट-रेट और ब्लड में ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर करने में सक्षम है। इस स्मार्टवॉच में 100 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच में स्लीप और स्ट्रेस मॉनिटर करने की सुविधा मिलेगी। साथ ही इसमें दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 16 दिन का बैकअप देती है।

Oppo Watch

बता दें कि ओप्पो ने पिछले साल Oppo Watch को ग्लोबली लॉन्च किया था। इस स्मार्टवॉच की कीमत प्रीमियम रेंज में है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ओप्पो वॉच में 1.91 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। साथ ही इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon Wear 3100 चिपसेट दी गई है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 1GB रैम और 8GB की स्टोरेज दी गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top