TECH

Airtel ने यूजर्स को दिया झटका, बंद कर दिया 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, जानें कारण

अगर आप Airtel यूजर हैं तो यह जानकर आपको झटका लगेगा कि कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान की शुरुआती कीमत अब 79 रुपये कर दी है. जबकि अभी तक 49 रुपये की शुरुआती कीमत में प्रीपेड प्लान उपलब्ध थे. लेकिन इसके साथ ही कंपनी ने 79 रुपये वाले प्लान में कई बेनिफिट्स बढ़ा दिए हैं. बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अपने पोस्टपेड प्लान की कीमतों में भी इजाफा किया था. जिसके बाद पोस्टपेड प्लान की शुरुआती कीमत 299 रुपये हो गई है, जबकि इससे पहले 199 रुपये में पोस्टपेड प्लान उपलब्ध था. आइए जानते Airtel के 79 रुपये वाले प्लान के बारे में डिटेल से.

Airtel का 79 रुपये वाला प्लान

Airtel ने अपने प्रीपेड प्लान की शुरुआती कीमत अब 79 रुपये कर दी है. इस प्लान को रिचार्ज करने पर यूजर्स को 64 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा. साथ ही 106 मिनट आउटगोइंग कॉल्स के लिए मिलेंगे. इस प्लान में 1 पैसा प्रति सेकेंड के हिसाब से लोकल और एसटीडी कॉल्स से चार्ज किए जाएंगे. इतना ही नहीं प्लान में यूजर्स को 200MB 4G डाटा की भी सुविधा मिलेगी. यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

Read More:-Airtel Black vs JioFiber : क्या Airtel दे पाएगा Jio को टक्कर? यहां जानिए पूरी डिटेल

बंद हुआ Airtel का 49 रुपये वाला प्लान

Airtel ने अपना 49 रुपये वाला प्लान अब बंद कर दिया है. इस प्लान को रिचार्ज करने पर आपको 38.52 रुपये का टॉकटाइम मिलता था. यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता था और इसमें यूजर्स को 100MB डाटा मिल रहा था. लेकिन अब कंपनी ने इस प्लान को बंद कर दिया है. यानि अब आप इसे रिचार्ज नहीं कर सकते. अब Airtel का सबसे सस्ता प्लान 79 रुपये है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top