Horoscope

Horoscope, 29 July 2021: इन राशि वालों की पुराने मित्रों से हो सकती है मुलाकात, कारोबार में होगा फायदा

Horosope

गुरुवार का दिन आपके लिए कई खुशखबरी लेकर आ रहा है. मकर और कुंभ राशि के लोग अपने पुराने मित्रों से अचानक मुलाकात कर सकते हैं. उन्हें कारोबार में भी अच्छा मुनाफा होगा.

नई दिल्ली: गुरुवार का दिन आपके लिए कई खुशखबरी लेकर आ रहा है. मकर और कुंभ राशि के लोग अपने पुराने मित्रों से अचानक मुलाकात कर सकते हैं. उन्हें कारोबार में भी अच्छा मुनाफा होगा. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि बाकी राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): गुरुवार का दिन आपके लिए यादगार रहेगा. अपनी मीठी वाणी की सहायता से और चतुराई से कार्य में सफलता हासिल करेंगे. गुरुवार का दिन काम काज के लिए बेहतरीन होगा. काम-काज में लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी.

वृषभ (Taurus): आपके पारिवारिक जीवन में गुरुवार को उतार-चढ़ाव बना रहेगा. आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी. आप अपने परिवार का ध्यान रखेंगे और उनकी जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करेंगे.

मिथुन (Gemini): गुरुवार को आपके दिन की शुरुआत अच्छी होगी. कामकाज हो या पारिवारिक सुख के लिए आपका दिन बढ़िया बीतेगा. गुरुवार का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. गुरुवार को कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बना रहेगा. अच्छा धनलाभ होगा. परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे.

कर्क (Cancer): आप गुरुवार को पूरा दिन तरोताजा रहेंगे. नौकरी में सफलता मिलेगी. व्यापार में धन लाभ होगा. पारिवारिक कलह ख़त्म होंगी. गुरुवार के दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. काम काज में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते है.

सिंह (Leo): गुरुवार को भाग्य आपके साथ रहेगा. मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे. आपकी वाणी मधुर होगी. जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. आप अपनी चतुराई और बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे. कार्य क्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी.

कन्या (Virgo): आपका मन गुरुवार को प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. यात्रा आदि का लुफ्त उठाएंगे. कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा. आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और मार्गदर्शन करेंगे.

तुला (Libra): गुरुवार को आपका दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा. संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा. ऐसे समय में आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा. इसलिए हिम्मत ना हारे और आनेवाली कठिन स्थिति का डटकर सामना करें. आज के दिन आपको अपने भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा.

वृश्चिक (Scorpio): आपके लिए गुरुवार का दिन चुस्ती-फुर्ती भरा रहेगा. कामकाज में मेहनत का फल अवश्य मिलेगा. किसी शादी-विवाह या मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. दिन की शुरुआत आत्मविश्वास के साथ होगी. परिवार का स्नेह और सहयोग मिलेगा.

धनु (Sagittarius): गुरुवार को भाग्य आपके साथ रहेगा. कामकाज में आपका प्रदर्शन बढ़िया रहनेवाला है. आपके अंदर बोलने की कला है, जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी. छात्रों का मन पढाई में नहीं लगेगा.

मकर (Capricorn): आप गुरुवार को उत्साह से भरपूर नजर आएंगे. भाग्य आपके साथ रहेगा. कामकाज में जोश देखने को मिलेगा. छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. अपने मित्र या परिचित से आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी.

कुंभ (Aquarius): आपको गुरुवार को कार्य क्षेत्र में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है. आपके सभी काम सफल रहेंगे. गुरुवार का दिन रुपये-पैसे के लिए काफी अहम रहेगा. धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे. अपने पुराने मित्र से वार्तालाप हो सकता है.

मीन (Pisces): गुरुवार को आपको कामकाज में सफलता मिलेगी. किसी नए कारोबार को करने के विचार मन में आ सकते हैं या उसे वास्तविक रूप दे सकते है. आपका भाग्य आपका साथ देगा. चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top