VIRAL

Viral Video: शख्स ने पैरों से खेला Carrom, Sachin Tendulkar ने शेयर किया वीडियो

मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्विटर (Twitter) पर हर्षद गोठणकर (Harshad Gothankar) नामक शख्स का वीडियो (Viral Video) शेयर किया है. हर्षद के हाथ नहीं हैं और इसलिए वे पैरों से कैरम (Carrom) खेलते हैं.

नई दिल्ली: दुनिया में हुनरमंद लोगों की कमी नहीं है. कुछ लोग अपने खास टैलेंट की वजह से दुनियाभर में मशहूर हो जाते हैं. देश-दुनिया में ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है, जो किसी न किसी कमी से जूझ रहे होते हैं. हालांकि ये लोग उस कमी को खुद पर हावी नहीं होने देते हैं और उसे ही अपनी ताकत बना लेते हैं. मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Cricketer Sachin Tendulkar) ने एक ऐसे शख्स का वीडियो शेयर किया है, जिसके हाथ नहीं हैं. देखिए वायरल वीडियो (Viral Video).

बिना हाथों के खेला कैरम

छोटी-छोटी बातों या कमियों के कारण जिंदगी से हार मान लेने वाले लोगों के लिए यह वीडियो काफी प्रेरक (Inspiring Video) साबित हो सकता है. इस वीडियो (Viral Video) में नजर आ रहे शख्स का नाम हर्षद गोठणकर (Harshad Gothankar) है. हर्षद के दोनों हाथ नहीं हैं लेकिन उन्होंने अपनी इस कमी को भी अपनी ताकत बना लिया है. वे अपने पैरों से कैरम (Carrom) खेलने में माहिर हो चुके हैं. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने हर्षद गोठणकर (Harshad Gothankar) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है.

कला देख लोगों ने छुए पैर

इस वीडियो (Viral Video) में टेबल पर एक कैरम बोर्ड (Carrom Board) रखा हुआ है. उसके इर्द-गिर्द कुछ लोग बैठे हुए हैं और एक शख्स पैरों से स्ट्राइकर मारकर गोटी को गड्ढे में डाल देता है. उसकी यह अनोखी कला और उसमें महारत हासिल देखकर लोग उसके दीवाने हुए जा रहे हैं. कुछ लोग उसके पैर भी छूने लग जाते हैं.

लोगों ने सचिन तेंदुलकर को कहा धन्यवाद

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, 1,742 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है और इस पर हर मिनट कमेंट की संख्या बढ़ती जा रही है. लोग न सिर्फ उसके टैलेंट की कद्र कर रहे हैं, बल्कि कमेंट में सचिन तेंदुलकर को भी यह वीडियो शेयर करने के लिए धन्यवाद भी कह रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top