MUST KNOW

Jio का धमाका! 10 रुपये प्रतिदिन से कम में मिलेगा रोजाना 3GB डाटा-कॉलिंग-SMS का लाभ, कहीं नहीं मिलेगा ऐसा प्लान

नई दिल्ली। देश की जानी-मानी नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी Reliance Jio ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए कई नए प्लान शामिल किए हैं। इसी के साथ उन्होंने एक नया वार्षिक प्लान लॉन्च किया है जिसमें कई फायदे हैं। Jio ने जिस नए सालाना प्लान की घोषणा की है उसकी कीमत 3,499 रुपये है। यह एक वार्षिक प्लान है। सालाना प्रीपेड प्लान सेगमेंट में रिलायंस जियो के पास पहले से ही बहुत सारे ऑप्शन मोजूद हैं। ज्यादातर यूजर्स मंथली प्लान की तुलना में सालाना प्लान को ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि यह उन्हें हर महीने अपने फोन को रिचार्ज करने की जरूरत से बचाता है और मासिक योजनाओं की तुलना में सस्ता भी आता है।

Jio के इस प्लान की खासियतें:

Jio के 3,499 रुपये वाले इस प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैधता और 3GB रोजाना डाटा मिलता है। इस प्लान में कुल डाटा 1095GB डाटा मिलता है। जब आप रोजाना डेली 3GB डाटा मिलता है तो स्पीड घटकर 64Kbps हो जाएगी। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलते हैं। इस प्रीपेड प्लान में JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन मिलता है। अगर इस प्लान की दैनिक कीमत का आंकड़ा देखा जाए तो यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 9.58 पैसे का ही शुल्क देना पड़ रहा है।

Read More:-JioFiber यूजर्स की बल्ले-बल्ले! इन सस्ते Plans में मिल रहा Free Netflix, Amazon Prime और बहुत कुछ

Airtel-Vodafone भी दे रहे हैं शानदार विकल्प:

Airtel का 2,698 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:

Airtel के 2698 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 2GB रोजाना डाटा मिलता है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो अनलिमिटेड कॉल्स मिलती हैं। इसके अलावा इस प्लान में 100 SMS प्रतिदिन के साथ देता है। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान में 365 दिनों की वैधता मिलती है। अन्य फायदों की बात की जाए तो इस प्लान में Disney Hotstar का 1 साल का VIP सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Vodafone Idea का 2,399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:

Vodafone Idea के 2,399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में रोजाना 1.5GB डाटा मिलता है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा इस प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर बेनिफिट्स भी देती है। इस प्लान में MPL पर अपने पसंदीदा गेम खेलने के लिए 125 रुपये का बोनस मिलता है। अन्य फायदों की बात की जाए तो इस प्लान में Vi Movies और TV का एक्सेस मिलता है।

Read More:-Jio का सबसे सस्ता और धांसू Offer, 11 रुपये में मिलेगा 1 GB डाटा, जानिए इसके बारे में सबकुछ

Vodafone Idea का 2,595 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:

Vodafone Idea के 2,595 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में रोजाना 2GB डाटा मिलता है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा इस प्लान में वीकेंड डाटा रोलओवर बेनिफिट्स भी देती है। अन्य फायदों की बात की जाए तो इस प्लान में प्रीमियम Zee5 सब्सक्रिप्शन और Vi Movies और TV का एक्सेस मिलता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top