Uttar Pradesh

Unnao: हाईवे पर पलटा 20 हजार लीटर सरसों के तेल से भरा टैंकर, बर्तन लेकर लूटने पहुंच गए गांव के लोग, वायरल हुआ VIDEO

ड्राइवर को झपकी आने की वजह से टेल से भरा टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसके बाद कीमती सरसों का तेल जमीन (Mustard Oil Tanker Turned) पर बहने लगा. यह टैंकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर औरास थानाक्षेत्र के लोधा टिकुर गांव में पलट गया था.

उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow Expressway) पर एक टैंकर पलटने से बड़ा नुकसान हो गया है. टैंकर पलटने से 20 हजार लीटर सरसों का तेल सड़क पर ही पलट गया. सरसों का तेल टैंकर से पलटता (Mustard Tanker Turned On Road) देखकर वहां लूट मच गई. गांव वाले अपने-अपने बर्तन लेकर मौके पर पहुंच गे. सभी ने अपने बर्तनों में सरसों का तेल भरना शुरू कर दिया. ग्रामीणों में आपस में सरसों का तेल अपने-अपने बर्तनों में भरने की होड़ मच गई.

बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से टेल से भरा टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर पलट (Out Of Control Tanker Turned) गया. जिसके बाद कीमती सरसों का तेल जमीन पर बहने लगा. यह टैंकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर औरास थानाक्षेत्र के लोधा टिकुर गांव में पलट गया था. लोगों का बर्तनों में तेल भरते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो (Video Viral) रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top