VIRAL

Viral Video: दादी ने 78 की उम्र में किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख खुशी से चहक उठी जनता

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो छाया ही रहता है. कुछ वीडियो जहां एंटरटेनिंग होते हैं तो कुछ इमोशनल. कई वीडियो को देखकर जहां हंसी नहीं रुकती तो कई वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आंखों में आंसू आ जाते हैं. कई बार लोग अपने स्पेशल टैलेंट जैसे सिंगिंग, डांस, कुकिंग के भी वीडियो बनाकर इंटरनेट पर जमकर वायरल होते हैं. जो लोगों के बीच काफी पॉपुलर भी होते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे.

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किए जा रहे इस वीडियो में एक शख्स को अपनी दादी के साथ डांस करते देख सकते हैं. वीडियो में दिख रही दादी इस उम्र में भी जिस धमाकेदार अंदाज में कमर मटका रही है और ठुमके लगा रही है, उसे देखकर हर कोई दंग है. इतना ही नहीं दादी के एक्सप्रेशंस भी इतने सटीक हैं कि जैसे उन्होंने कोई ट्रेनिंग ली हो. इस वीडियो पर 18 मिलियन से ज़्यादा व्यू और 65 हज़ार कमेंट मिले हैं.

यहां देखिए डांस वीडियो

इंटरनेट की दुनिया में जो वीडियो धूम मचा रहा है, उसमें 78 वर्षीय कृष्णकुमारी तिवारी को डांस करते हुए देखा जा सकता है. दरअस कृष्णकुमारी को बचपन से डांस का शौक था. लेकिन परिवार और समाज के डर से उसका यह शौक कभी पूरा नहीं हो सका. इसलिए उनकी भावनाएं मन में ही दबी. नेपाल की यही लेडी आज टिकटॉक स्टार है जो डांस वीडियो बनाकर लोगों को इंटरटेन कर रही है. कृष्णकुमारी को इस बात की भी खुशी है कि कई लोग उनके वीडियो को देखकर उनकी दिन-रात तारीफ कर रहे हैं. वे कहती हैं मैं डांस करते हुए ही मरना चाहती हूं.

कृष्णकुमारी ने बताया कि मैंने डांस करने की रूचि को हमेशा दबाकर रखा. मैं आज यह नहीं जानती कि मेरे साथ क्या हो रहा है. मुझे ऐसा लग रहा है जैसे कि मुझे हर पल डांस करना चाहिए. मुझे इस काम से कोई नहीं रोक सकता. आज मेरी खुशी देखकर मेरे बच्चे भी बहुत खुश हैं. दादी के डांस को देखने के बाद हर कोई उनका मुरीद हो गया. सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि ऐसे वीडियोज देखने के बाद हर किसी को जिंदगी जीने का नया नजरिया मिलता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top