Madhya Pradesh

Madhya Pradesh: महाराजा यशवंतराव अस्पताल में वार्ड बॉय ने महिला मरीज के साथ किया दुष्कर्म, केस दर्ज; जांच में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के इंदौर में महाराजा यशवंतराव अस्पताल में एक वार्ड बॉय पर महिला मरीज के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. वहीं महीला ने अस्पताल प्रशासन पर केस दबाने का आरोप लगाया है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर में महाराजा यशवंतराव अस्पताल (Maharaja Yashwantrao Hospital) में एक महिला मरीज ने वार्ड बॉय पर दुष्कर्म (ward boy raped patient) का आरोप लगाया है. जानकारी के अनुसार घटना 26 जुलाई की है. एडिशनल एसपी जयवीर सिंह भदौरिया ने कहा कि मामले में आईपीसी की धारा 376 2D के तहत शिकायत दर्ज की गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस (MP Police) दबिश दे रही है.

जानकारी के अनुसार महिला को 26 जुलाई को डासलिसिस के लिए महाराजा यशवंतराव अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान अस्पताल के एक कर्मचारी ने एनीमा लगाने के बहाने महिला के साथ दुष्कर्म किया. महिला ने आरोप लगाया है कि जब उन्होंने अस्पताल प्रशासन को इस बारे में शिकायत दी, तो उन्होंने मामले को सुलझाने का दबाव डाला और दो दिन में उन्हें छुट्टी दे दी.

पीछे के गेट से महिला को अस्पताल से बाहर निकाला

महिला ने आगे आरोप लगाया कि अस्पताल के कर्मचारियों ने घटना के बाद दो दिन तक उसे एक निजी कमरे में रखा ताकि कोई उनसे मिल नहीं पाए. इसके बाद छुट्टी के समय भी उन्हे पीछे के गेट से अस्पताल से बाहर निकाल गया.

प्रशासन कर रहा मामला छिपाने की कोशिश

पीड़िता ने कहा कि जब मामला मीडिया में पहुंच तो अस्पताल के अधीक्षक डॉ. पीएस ठाकुर ने मामले को छिपाने के लिए जांच के बहाने उन्हें जबरन छुट्टी दे दी. इसके बाद महिला ने सोमवार को इंदौर के संयोगितागंज थाने में शिकायत दर्ज कराई.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top