MUST KNOW

अब नहीं रुकेगा आपका इंटरनेट, Airtel दे रहा सभी ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा

नई दिल्ली: लॉकडाउन (Lockdown) के बाद देश में इंटरनेट का इस्तेमाल जबर्दस्त तरीके से बढ़ा है. कोरोना वायरस (COVID-19) महामारी फैलने के बाद घर में बच्चों के क्लासेज और वर्क फ्रम होम की वजह से इंटरनेट पर निर्भरता भी बढ़ी है. इस दौरान एयरटेल (Airtel) ग्राहकों को लुभाने के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट प्लान (Unlimited Internet Plan) लेकर आया है. 

क्या है प्लान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड (Broadband) ग्राहकों के लिए ये नई स्कीम (New Scheme) शुरू की है. इसके तहत सभी तरह के प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट (Unlimited Internet) दिया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पहले बेसिक, इंटरटेनमेंट, प्रीमियम और वीआईपी ग्राहकों को सिर्फ लिमिटेड डेटा ही दिया जाता रहा है. लेकिन अब इसे बदल दिया गया है. 

अपने ग्राहकों को बचाने की हो रही कोशिश
जानकारों का कहना है कि जियो फाइबर (Jio Fiber) ने सभी राज्यों में अपने पैर जमाने शुरू कर दिए हैं. अन्य नेटवर्क के ब्रॉडबैंड कनेक्शन वाले ग्राहक अब जियो के सस्ते प्लान का रुख कर रहे हैं. ऐसे में एयरटेल ने अपने ग्राहकों को रोकने के लिए ही नया प्लान लॉन्च किया है. बताया जा रहा है कि अनलिमिटेड डेटा प्लान सिर्फ मौजूदा ग्राहकों को ही मिल रहा है. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top