OFFICENEWS

Viral Video: 30 सेकेंड के इस वीडियो में हंसता रहा बच्चा, देखते ही दिन बन जाएगा

मंडे (Monday Blues) की शुरुआत के साथ ही लोग ऑफिस के स्ट्रेस में डूबने लग जाते हैं. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने ट्विटर (Twitter) पर एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल (Viral Video) हो गया है. इस वीडियो में बच्चे की हंसी (Kids Laugh) आपका दिन बनाने के लिए काफी है.

नई दिल्ली: कई बार सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ ऐसी चीजें दिख जाती हैं कि दिल खुश हो जाता है. अगर मंडे (Monday) शुरू होते ही आप ऑफिस के स्ट्रेस में डूबने लगे हैं तो यह वायरल वीडियो (Viral Video) आपका दिन तो क्या, पूरा हफ्ता ही बना देगा. इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा है, जिसकी हंसी (Kids Laugh) यकीनन हम सभी को दिल खोलकर हंसने पर मजबूर कर देगी.

बच्चे के ठहाकों ने किया सभी को खुश

सोशल मीडिया (Social Media) पर बच्चों के वीडियो (Kids Video) काफी पसंद किए जाते हैं. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है, जो 30 सेकेंड तक सिर्फ हंसता (Laughing Video) ही रहा. वीडियो (Funny Video) में बच्चे के पिता उसे अपने हाथों से खाना खिला रहे हैं और अचानक दोनों हंसने लग जाते हैं. बच्चे के ठहाके खास तौर पर बहुत पसंद किए जा रहे हैं.

आईपीएस ऑफिसर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- अपने दिन की शुरुआत इन दोनों के जैसी प्यारी हंसी के साथ करिए.

बन गया लोगों का मंडे

आमतौर पर वीकेंड (Weekend) के बाद मंडे (Monday Blues) के नाम से ही लोग घबराने लग जाते हैं. लेकिन इस बच्चे की हंसी किसी का भी दिल खुश करने के लिए काफी है. इस वीडियो को 1 घंटे के अंदर लगभग 2 हजार लोग देख चुके हैं. बच्चे की हंसी और पिता के साथ उसकी बॉन्डिंग इतनी क्यूट है कि लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

खूब पसंद आ रही है बाप-बेटे की जोड़ी

लोग इस वीडियो को रिपीट मोड में देख रहे हैं. हर कोई कमेंट बॉक्स में बाप-बेटे की इस खूबसूरत जोड़ी की खूब तारीफ कर रहा है. कुछ लोग इनकी हंसी देखकर उत्साहित हो रहे हैं तो कुछ इसे बाप-बेटे की मिलीभगत बता रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top