MUST KNOW

Airtel ग्राहक ध्यान दें! आपके लिए आ गई है खुशखबरी, प्री-पेड प्लान्स में हुआ बदलाव

नई दिल्ली: एयरटेल (Airtel) अपने मोबाइल ग्राहकों के लिए एक शानदार खबर लाया है. इस मोबाइल ऑपरेटर (Mobile Operator) ने प्री-पेड कस्टमर्स के लिए पॉपुलर प्लान्स में बदलाव किया है. अब सबसे शानदार रिचार्ज ऑफर (Recharge Offer) का मजा उन राज्यों में भी मिलेगा जहां ये पहले उपलब्ध नहीं थे. कंपनी ने 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये वाले प्लान्स को कुछ अन्य राज्यों में भी लॉन्च कर दिया है. हालांकि, ये तीनों प्लान नए नहीं हैं और पिछले कुछ समय से प्रीपेड यूजर्स के लिए बाजार में मौजूद हैं.

बिहार, झारखंड और ओडिशा में बढ़ा दायरा
हमारे सहयोगी zeebiz.com के अनुसार एयरटेल का 99 रुपए का प्लान अब बिहार, झारखंड और ओडिशा में उपलब्ध है. ये प्लान्स पहले कोलकाता, पश्चिम बंगाल, राजस्थान, यूपी, एमपी और छत्तीसगढ़ में उपलब्ध थे.

129 रुपये और 199 रुपये का प्लान अब दिल्ली एनसीआर, असम, बिहार, झारखंड, मुंबई, नॉर्थ ईस्ट और ओडिशा में उपलब्ध हैं. लेकिन, अब ये दोनो प्लान गुजरात, हरियाणा, केरल, कोलकाता, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, गोवा, राजस्थान, यूपी, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल में भी उपलब्ध होंगे. यूजर्स एयरटेल ऐप या वेबसाइट का इस्तेमाल करके इन plans के लिए रिचार्ज कर सकते हैं.

AIRTEL RS 99 प्रीपेड प्लान
एयरटेल के 99 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज (Pre- Paid Recharge) में 24 दिनों की वैलिडिटी होती है. इसमें कुल मिलाकर 1GB डेटा, प्रति दिन 100 SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल/नेशनल कॉल की सुविधा मिलती है. इस प्लान में यूजर्स को Airtel Xstream, Wynk Music और Zee5 Premium की मुफ्त सुविधा भी मिलती है.

AIRTEL RS 129 प्रीपेड प्लान
Airtel 129 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज में भी 24 दिनों की वैलिडिटी होती है. इस प्लान में 1GB डेटा, प्रति दिन 300 SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल/ नेशनल कॉल की सुविधा मिलती है. यूजर्स को Airtel Xstream, Wynk Music और Zee5 Premium की मुफ्त सुविधा भी मिलती है.

AIRTEL RS 199 PREPAID प्रीपेड प्लान
Airtel Rs 199 का प्रीपेड रिचार्ज 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. रोजाना 1GB डेटा, 100 SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल/ नेशनल कॉल की सुविधा दी जाती है. यूजर्स को Airtel Xstream, Wynk Music और Zee5 Premium की मुफ्त सुविधा भी मिलती है.

एयरटेल ने भी हाल ही में 289 रुपये वाला प्लान पेश किया था, जिसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 28 दिनों की वैधता दी गई थी.

Source :
1 Comment

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top