GADGETS

सिर्फ 1110 रु मासिक पर घर ला सकते हैं इलेक्ट्रिक स्कूटर, नहीं पड़ेगा खरीदना; इस कंपनी की सुविधा

अब एंपियर (Ampere) के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को किराए पर लेकर चलाया जा सकता है. व्हीकल लीज पर उपलब्ध कराने की सुविधा देने के लिए Ampere Electric ने OTO Capital स्टार्टअप के साथ साझेदारी की है. इसके तहत एंपियर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को आसान मंथली किराए पर घर लाया जा सकेगा. लीजिंग प्रोग्राम 1 अगस्त 2020 से बेंगलुरु में शुरू हो चुका है. इस साल के आखिर तक इसे पुणे, हैदराबाद, दिल्ली, चेन्नई और कोचीन में विस्तारित किया जाएगा.

Ampere Electric और OTO Capital की साझेदारी के चलते एंपियर इलेक्ट्रिक टूव्हीलर लीज पर लेने के लिए अप्लाई करने के 48 घंटों के अंदर ग्राहक को उपलब्ध हो जाएंगे. लीजिंग प्रोग्राम के तहत ग्राहक स्टैंडर्ड ईएमआई से भी कम किराए पर स्कूटर घर ला सकते हैं. उदाहरण के लिए Ampere V48 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए स्टैंडर्ड ईएमआई 1610 रुपये है, लेकिन लीजिंग प्रोग्राम के तहत इसे 1110 रुपये के मंथली किराए पर चलाया जा सकता है. इसी तरह Ampere Zeal इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए EMI 3,020 रुपये होगी लेकिन लीजिंग प्रोग्राम के तहत इसे 2220 रुपये के मासिक किराए पर घर ला सकते हैं.

मिलेगा होम डिलीवरी पाने का विकल्प

एंपियर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को किराए पर लेने के लिए ग्राहक OTO Capital की वेबसाइट से या फिर डीलरशिप से इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग कर सकते हैं. ग्राहक चाहें तो खुद स्कूटर लेकर जा सकते हैं या फिर इसकी होम डिलीवरी पा सकते हैं. OTO Capital का कहना है कि कोविड19 महामारी के आने के बाद से किराए पर वाहन लेकर चलाने में लोगों की रुचि बढ़ी है. लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट या शेयरिंग कैब से आने-जाने के बजाय अपने व्हीकल को वरीयता दे रहे हैं.

Ampere का लाइनअप

एंपियर Zeal, Magnus, V48, Reo, Reo Elite और Magnus Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री करती है.कंपनी ने मैग्नस प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर को पिछले माह ही लॉन्च किया है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 73,900 रुपये है और यह इको मोड में 100-km और क्रूज मोड में 80 km तक जाता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top