MUST KNOW

Jio ने लॉन्च किए 5 नए क्रिकेट प्लान्स! अब घर बैठे देखें IPL, डाटा कॉलिंग के साथ मिलेगा Disney+ Hotstar मुफ्त सब्सक्रिप्शन

Reliance Jio ने आईपीएल के लिए 5 नए क्रिकेट प्लान लॉन्च किए हैं. इन रिचार्ज प्लान पर मुफ्त में क्रिकेट प्रेमी घर बैठे आईपीएल देखने का मजा ले सकें. जियो क्रिकेट प्लान्स (Jio Cricket Plan) में डाटा और वॉयस कॉलिंग के साथ 1 साल का Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. Disney+ Hotstar ऐप से फ्री लाइव लीग मैच देख सकते हैं. अगर वैलिडिटी की बात की जाए तो इन प्लान्स पर एक माह से लेकर सालभर तक की वैधता है. इस सब्सक्रिप्शन की कीमत ही 401 रुपये से शुरू है. आइए जानते हैं इनके बारे में…

401 रुपये वाल प्लान
बता दें कि जियो क्रेकट प्लान में 401 रुपये से शुरू होकर यह प्लान्स 2599 रुपये तक जाते हैं. इस प्लान की वैधता 28 दिन की है, जिसमें प्रतिदिन 3GB डेटा मिलेगा.

499 रुपये डाटा एड ऑन पैक
इसके अलावा Jio का एक 499 रुपये डाटा एड ऑन पैक भी है. जिसमें 499 रुपये में Jio की तरफ से प्रतिदिन 1.5 GB डाटा एड ऑन पैक मिलेगा. साथ ही मिलेगा Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन. इन डाटा एड ऑन पैक की वैलिडिटी 56 दिनों की है.

598 रुपये वाले प्लान
वहीं 598 रुपये वाले प्लान में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा. साथ ही मिलेगी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एक साल का Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन मुफ्त. यह रिचार्ज प्लान 56 दिनों की वैलिडीटी के साथ आएगा.

777 रुपये वाला प्लान
इस रिचार्ज प्लान पर प्रतिदिन के हिसाब से 1.5 GB डाटा ऑफर किया जाएगा. साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एक साल का Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

2599 रुपये वाला प्लान
जियो ने सबसे मंहगा प्लान 2,599 रुपये का है. इस प्लान में ग्राहक को हर दिन 2जीबी डेटा मिलेगा. ये भी एक क्रिकेट स्पेशल प्लान पेश किया है, जिसकी वैधता 1 साल की है. इसमें आपको कुल 720 जीबी डेटा और 12000 मिनट्स मिलते हैं. बता दें इन सभी प्लान में एक साल के लिए DISNEY+ HOTSTAR VIP की फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top