FINANCE

होम लोन, कार लोन पर SBI के बंपर फेस्टिव ऑफर्स, देखिए क्या है स्कीम

नई दिल्ली: त्योहारों का सीजन शुरू होते ही ऑफर्स की बरसात शुरू हो चुकी है. ICICI बैंक और HDFC बैंक जैसे निजी बैंकों के साथ साथ अब देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक SBI ने भी फेस्टिव सीजन के दौरान होम लोन, कार लोन पर बम्पर ऑफर्स की पेशकश की है. इसके अलावा गोल्ड लोन और पर्सनल लोन भी आसान शर्तों पर दिया जा रहा है. इन ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए SBI YONO ऐप के जरिए आपको अप्लाई करना होगा. चलिए इन ऑफर्स को फटाफट समझ लेते हैं. 

SBI का होम लोन ऑफर 
घर खरीदारों के लिए लिए SBI ने स्पेशल फेस्टिवल ऑफर्स की पेशकश की है, जिसमें प्रोसेसिंग फीस को पूरी तरह से माफ कर दिया गया है. इतना ही नहीं ग्राहकों के क्रेडिट स्कोर और लोन अमाउंट के आधार पर SBI ब्याज दरों में 10 बेसिस प्वाइंट की छूट भी दे रहा है. अगर ग्राहक YONO ऐप से लोन अप्लाई करता है तो उसे ब्याज दरों में 5 बेसिस प्वाइंट की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी. 

SBI का कार, पर्सनल और गोल्ड लोन पर ऑफर्स 
SBI के YONO ऐप से अगर आप कार लोन, पर्सनल लोन और गोल्ड लोन अप्लाई करते हैं तो आपको प्रोसेसिंग फीस नहीं चुकानी होगी. कार लोन पर SBI 7.5 परसेंट पर की शुरुआती ब्याज दर से लोन दे रहा है. कुछ मॉडल्स पर SBI की ओर से 100 परसेंट ऑन रोड फाइनेंस की सुविधा भी दी जा रही है. 

गोल्ड लोन लेने वालों के लिए SBI ने 36 महीनों तक के फ्लेक्सिबिल रीपेमेंट ऑप्शन के साथ 7.5 परसेंट पर लोन की पेशकश की है. मुश्किल वक्त में पर्सनल लोन की डिमांड काफी बढ़ी है, इसलिए SBI ने 9.6 परसेंट पर पर्सनल लोन ऑफर किया है. 

SBI के कस्टमर्स प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन घर बैठे ले सकते हैं, उन्हें सिर्फ YONO ऐप पर जाना है और अप्लाई कर देना है, इसके लिए उन्हें कोई डॉक्यूमेंट देने की जरूरत नहीं होगी. आप पर्सनल लोन की योग्यता भी एक SMS के जरिए चेक कर सकते हैं. आप लिखिए PAPL <space> <SBI अकाउंट नंबर के आखिरी 4 डिजिट> और इसे 567676 पर भेज दीजिए. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top