MUST KNOW

Amazon-Flipkart सेल में 6 हजार रुपए से भी कम कीमत पर मिल रहा है ये शानदार स्मार्ट TV

नई दिल्ली. अगर आपके घर का टीवी ख़राब हो गया है और आप नया टीवी (New Television) लेने का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है. फ्लिपकार्ट और अमेजन पर सेल (Flipkart & Amazon Sale) शुरू होने वाली है, जहां आप कोडक का 24 इंच का टीवी महज 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज और अमेजन ग्रेट इंडियन सेल में Kodak CA सीरीज और 7XPRO सीरीज के ऐंड्रॉयड स्मार्ट टीवी पर भारी ऑफर्स मिल रहे हैं.

सेल टीवी की है इतनी कीमत
सेल के दौरान फ्लिपकार्ट और अमेजन पर कोडक टीवी मॉडल्स पर काफी छूट मिल रही है. फ्लिपकार्ट सेल के दौरान आप कोडक 32 इंच का टीवी महज 8,499 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं कोडक 7XPRO सीरीज के 32 इंच का टीवी 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं. फिलहाल इसकी कीमत 11,999 रुपये है. इसी तरह 40 इंच का टीवी 15,999 रुपये में, 43 इंच का टीवी 22,499 रुपये में और 55 इंच का टीवी 28999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसी तरह अमेजन सेल में कोडक के इन स्मार्ट टीवी की कीमत इतनी ही है. अमेजन पर कोडक के 75 इंच के स्मार्ट टीवी को आप 94,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

ये हैं इन टीवी की खासियत?

जहां कोडक CA सीरीज के टीवी सेट्स MediaTek पावर्ड ब्लेजिंग फास्ट प्रोसेसर से लैस हैं और ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड हैं, वहीं 7XPRO सीरीज के टीवी मॉडल Amlogic पावर्ड प्रोसेसर से लैस हैं, जो कि सबसे पावरफुल माना जाता है. कोडक ने इस साल अगस्त में 7XPRO सीरीज के टीवी लॉन्च किए थे, जो कि Android 9 Pie पर चलते हैं. वहीं इस सीरीज के टीवी सेट्स quad core ARM Cortex-A53 CPU और Mali-450MP3 GPU जैसी खूबियों से लैस हैं.

कोडक की मानें तो ऐंड्रॉयड टीवी सेगमेंट में 7XPRO सीरीज के स्मार्ट टीवी की कीमत 10,999 रुपये से शुरू होगी, जो कि सबसे कम दाम का ऐंड्रॉयड टीवी है. 7XPRO सीरीज के स्मार्ट टीवी में 5,000 से ऐप्स, डॉल्बी विजन और डीटीएस से लैस 24 वॉट साउंड सिस्टम, ब्लूटूथ स्मार्ट रिमोट, एयरप्ले के साथ ही बिल्ट-इन क्रोमकास्ट है, जिससे ये टीवी मौजूदा समय में सबसे जरूरी और किफायती लगते हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top