JOB ALERTS

Sarkari Naukri: इस राज्य में निकली बंपर वैकेंसी, मेरिट के आधार पर होगा चयन

हरियाणा में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM) के तहत भर्तियां होने जा रही हैं. आवेदन प्रक्रिया 31 दिसंबर से शुरू होगी, जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वह ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM) के तहत हरियाणा में अलग-अलग पदों के लिए भर्तियां होने जा रही हैं. मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर्स-कम-कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर्स (CHO)  पदों के लिए वैकेंसी निकली है. जो उम्मीदवार आवेदन करने की इच्छा रखते हैं और इन पदों के लिए योग्य है वह आवेदन कर लें. आवेदन की आखिरी तारीख 31 जनवरी है. आवेदन प्रक्रिया 31 दिसंबर से शुरू होगी. उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा. कुल 671 पदों के लिए आवेदन मंगवाए जा रहे हैं. 

योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से BAMS या B.Sc.(नर्सिंग) होना आवश्यक है. आवेदन करने के लिए सबसे पहले Haryana NHM की आधिकारिक वेबसाइट nrhmharyana.gov.in पर जाना होगा. उम्मीदवारों का चयन केवल मेरिट के आधार पर किया जाएगा. इन पदों के लिए न्यूनतम उम्र सीमा 18 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष तक नियमों के अनुसार निर्धारित की गई है. आवेदन पर किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं है. 

कुल पदों की संख्या- 671

मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर्स-कम-कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर्स 

आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभ तिथि : 31 दिसंबर, 2020

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि : 31 जनवरी, 2021

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top