OFFICENEWS

Amazon पर 20 जनवरी से शुरू होगी Great Republic Day Sale, 99 रुपये में करें शॉपिंग!

अमेज़न पर एक माइक्रो पेज बनाया गया है, जहां से सेल की कुछ जानकारी और मिलने वाली डील्स के बारे में पता चल गया है….सेल में SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा.

अमेज़न (Amazon) पर Great Republic Day Sale का ऐलान हो गया है. सेल 20 जनवरी से शुरू होकर 23 जनवरी तक चलेगी. अमेज़न ने सेल की टैगलाइन ‘New Beginnings, New Savings रखी है. सेल में के लिए अमेज़न पर एक माइक्रो पेज बनाया गया है, जहां से सेल की कुछ जानकारी और मिलने वाली डील्स के बारे में पता चल गया है…प्राइम मेंबर्स के लिए ये रिपब्लिक डे सेल 19 जनवरी को शुरू हो जाएगी.  सेल के लिए अमेज़न ने SBI के साथ पार्टनरशिप की है, जिसके तहत SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा.

अमेज़न पर Daily Essentials के 40,000+ से ज़्यादा प्रोडक्ट उपलब्ध कराए गए हैं. इस कैटेगरी में ग्राहक 99 रुपये के शुरुआती कीमत में शॉपिंग कर सकते हैं. इसके अलावा अमेज़न पर टॉप ब्रैंड्स के 1,000 से ज़्यादा फैशन प्रोडक्ट पेश किए गए हैं. यहां से ग्राहक 80% के डिस्काउंट पर खरीदारी कर सकते हैं.

फोन पर Lowest Price Ever
सेल में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज़ को काफी कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस कैटेगरी में बेस्ट सेलर और लेटेस्ट लॉन्च को 4,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा इसपर 12 महीने के लिए No Cost EMI ऑप्शन भी दिया जा रहा है, जिसकी शुरुआती कीमत हर महीने के लिए 2,083 रुपये है.

सेल में Kitchen और Home Products को 79 रुपये की शुरुआती कीमत में घर लाया जा सकता है. यहां Kitchen और Home Appliances को 399 रुपये के शुरुआती कीमत में और Cookware & dining को 149 रुपये की शुरुआती कीमत में  उपलब्ध कराया जा रहा है. वहीं Home & Decor को 99 रुपये के शुरुआती कीमत और Tool & home improvement को 79 रुपये की शुरुआती कीमत में घर लाया जा सकता है.

सेल में Electronics & Accessories के 4,000 से ज़्यादा प्रोडक्ट पेश किए गए हैं. यहां सामान को 199 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. वहीं Books, Toys, Gaming जैसे सामान पर 70% का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top