NEWS

PUBG Mobile के विकल्प मेड इन इंडिया FAU-G को भारत में 26 जनवरी के लॉन्च से पहले 40 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन मिले

FAU-G को पहले भारत में पिछले साल लॉन्च किया जाना था, लेकिन इसकी लॉन्च डेट में देरी के बाद अब इसे फाइनली भारत में 26 जनवरी रिपब्लिक डे को लॉन्च किया जाएगा

FAU-G के भारत में लॉन्च होने में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं। मोबाइल डिवाइसों के लिए बनाए गए इस मेड इन इंडिया (Made In India) गेम FAU-G को भारत में 26 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इस गेम के लॉन्च से पहले ही इस गेम को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। PUBG Mobile के विकल्प के तौर पर देखें जा रहे FAU-G गेम को 40 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन गूगल प्ले पर इसके लॉन्च से पहले मिल चुके हैं। इस गेम के डेवलपर nCore गेम्स ने इस बात की जानकारी दी है। आपको बता दें कि इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन नवंबर के अंत में शुरू हुआ था।      

FAU-G को पहले भारत में पिछले साल लॉन्च किया जाना था, लेकिन इसकी लॉन्च डेट में देरी के बाद अब इसे फाइनली भारत में 26 जनवरी रिपब्लिक डे को लॉन्च किया जाएगा। FAU-G के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरुआत में हाई एंड और मिड रेंज एंड्रॉइड डिवाइसों के लिए शुरू किए गए हैं। हालांकि गेम को डेवलप करने वाली nCore गेम्स का कहना है कि वह भविष्य में इस गेम को लो एंड डिवाइसों के लिए कम्पेटिबल बना देगी। FAU-G जब अगले हफ्ते 26 जनवरी को लॉन्च होगा, तो इसे iPhone और iPad यूजर्स के लिए लाया जा सकता है। 

FAU-G गेम को डेवलप करने वाली nCore Games के को-फाउंडर और चेयरमैन Vishal Gondal ने IGN से कहा, FAU-G को अभी तक 40 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन हासिल हो चुके हैं। हमने अभी तक लो एंड डिवाइसों को इसमें शामिल नहीं किया है। हमें उम्मीद है कि गेम के लॉन्च से पहले यह आंकड़ा 50 लाख के आंकड़े को पार कर लेगा। मुझे नहीं लगता कि भारत में किसी और गेम को इतना अच्छा रिस्पॉन्स अभी तक मिला है। FAU-G ने गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हेने के पहले 24 घंटों में ही 10 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन हासिल कर लिए थे। हालांकि इसके बाद कंपनी को 40 लाख का आंकड़ा पार करने में डेढ़ महीने का समय लग गया। 

FAU-G एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम है जो Galway Valley पर केंद्रित है, जहां चीन औक भारतीय सेना के बीच पिछले साल युद्ध हुआ था। यह गेम 26 जनवरी को एंड्रॉयड डिवाइस के साथ iPhone और iPad मॉडल्स के लिए आ सकता है। हालांकि इसके प्री-रजिस्ट्रेशन अभी गूगल प्ले तक ही सीमित हैं, इसे अभी App Store पर आना बाकी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top