OFFICENEWS

Vi ने Launch किया धांसू Broadband Service, मिल रही 350Mbps की Superfast Speed

उल्लेखनीय है कि Vi ने अपने प्रतिद्वंदी कंपनियों से मुकाबला करने के लिए You Broadband सेवा की शुरुआत की है. हाल ही में Vi ने You Broadband का अधिग्रहण किया है. अब इस लैंडलाइन ब्रॉडबैंड सेवा को पूरे देश में शुरू करने की तैयारी है.

नई दिल्ली: अगर आप अपने घर के लिए एक सुपरफास्ट इंटरनेट स्पीड (Superfast Internet Speed) की तलाश कर रहे हैं तो एक बार इस खबर को जरूर पढ़ लें. Vi (Vodafone-Idea) ने दूसरे टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए एक जबर्दस्त ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है. इसकी स्पीड देखकर आप खुद भी हैरान हो जाएंगे.

350Mbps की स्पीड से दौड़ेगा इंटरनेट

Vi ने You Broadband सर्विस के तहत 350Mbps वाला प्लान लॉन्च किया है. बताते चलें कि अभी ज्यादातर टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को अधिकतम 200-250Mbps की स्पीड ही मुहैया कराते हैं.

टेक साइट telecomtalk के मुताबिक You Broadband 2,065 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट स्पीड दे रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है. इस सुपरफास्ट इंटरनेट स्पीड वाले प्लान को पुणे में लॉन्च कर दिया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक You Broadband ग्राहकों को 95 दिन, 200 दिन और 420 दिन वाले प्लान भी ऑफर कर रही है.  

इसके अलावा कंपनी पुणे सर्किल में एक 300Mbps स्पीड वाला प्लान भी ऑफर कर रही है. यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से ये प्लान ले सकते हैं. 

बताते चलें कि You Broadband ने हाल ही में 200Mbps वाला ब्रॉडबैंड प्लान भी लॉन्च किया है. इसकी कीमत 6000 रुपये है. इसकी वैलिडिटी 360 दिन (लगभग 12 महीने) है. ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी इस ब्रॉडबैंड प्लान में एक महीने (30 दिन) का इंटरनेट मुफ्त दे रही है.

Vi लगभग सभी इंटरनेट प्लान्स में कई अन्य फायदे भी दे रही है. मसलन, ग्राहकों को सभी प्लान्स में अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा ग्राहकों को रोजाना 100 SMS मुफ्त मिलेंगे. उल्लेखनीय है कि Vi ने अपने प्रतिद्वंदी कंपनियों से मुकाबला करने के लिए You Broadband सेवा की शुरुआत की है. हाल ही में Vi ने You Broadband का अधिग्रहण किया है. अब इस लैंडलाइन ब्रॉडबैंड सेवा को पूरे देश में शुरू करने की तैयारी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top